कश्मीर मसले के लिए मनोहर लाल खट्टर ने नेहरू को बताया जिम्मेदार
कश्मीर मसले के लिए मनोहर लाल खट्टर ने नेहरू को बताया जिम्मेदार
Share:

हिसार: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने शुक्रवार को कांग्रेस पर सशस्त्र बल (विशेषाधिकार) कानून (अफस्पा) की समीक्षा करने और राजद्रोह कानून ख़त्म करने के उसके चुनावी वादे को लेकर निशाना साधा है. हरियाणा के सीएम ने कश्मीर मुद्दे के लिए देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरु को जिम्मेदार करार दिया है.

आज उत्तराखंड में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

खट्टर ने हिसार जिले के कैमरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के चुनावी मैनिफेस्टो को एक ‘ढकोसला पत्र’ करार दिया है और विपक्षी पार्टी के अफस्पा की समीक्षा करने के वादे पर सवाल खड़े किए हैं. खट्टर ने कहा है कि फरवरी में पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकवादी हमले के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने आतंकवादियों को करारा जवाब देने के लिए सुरक्षा बलों को पूरी आज़ादी दे दी थी. खट्टर ने कहा है कि आज भारत की ओर जो कोई भी बुरी निगाह से देखता है उसे ऐसा ही जवाब दिया जाता है. उन्होंने कहा है कि वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस अफस्पा की समीक्षा करने और राजद्रोह कानून ख़त्म करने का वादा कर रही है.

2019 का चुनाव अमेठी की आजादी का है - स्मृति ईरानी

खट्टर ने कहा है कि,‘उन्होंने कहा है कि वे देशद्रोह कानून ख़त्म करेंगे. ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ जैसे नारे लगाने वालों को कोई सजा नहीं दी जाएगी. क्या हम ऐसा होने दे सकते हैं?’ सीएम खट्टर ने कहा है कि भारत की रक्षा के लिए कई लोगों ने बलिदान दिए हैं और ऐसे फैसला सशस्त्र बलों के अच्छे कार्य को क्षति पहुंचा सकते हैं. उन्होंने सवाल किया है कि,‘आपको देश के लिए अपना जीवन बलिदान करने वालों की चिंता है या टुकड़े करने की बात करने वालों की?’

खबरें और भी:-

तमाम रुकावटों के बाद हो गया फैसला, इस तारीख को रिलीज होगी 'पीएम नरेंद्र मोदी'

देश हित में है कांग्रेस का घोषणा पत्र : गुलाम नबी आजाद

दिल्ली में डेढ़ घंटा चली स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, आज कुछ सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर सकती है कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -