खुले में नहीं मस्जिद में पढ़ें नमाज : खट्टर

हाल ही में गुड़गांव से मुस्लिम समुदाय द्वारा भावनाओं को आहत करने वाला मामला देखने को मिला था. बता दे कि हाल ही में खबर आई थी कि गुड़गांव में कुछ नमाजिए मस्जिद और ईदगाह में नमाज न पढ़ते हुए खुली जगह में नमाज पढ़ रहे थे. इसे लेकर विवाद अभी तक थमने का नाम नही ले रहा है. मुस्लिम समुदाय को हिदायत भी दी गई है कि वह खुले में नमाज ना पढ़े. बल्कि इसके लिए वे पारम्परिक रुप से मस्जिद में ही जाए. 

नमाज विवाद को लेकर अब हरयाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी अपनी राय रखीं हैं. उन्होंने मुस्लिम समुदाय के खुले में नमाज पढ़ने को लेकर कहा है कि वे खुले में नमाज ना पढ़े. इसके लिए ईदगाह या मस्जिद में जना चाहिए. उन्होंने कहा कि जो जगहें नमाज़ पढ़ने के लिए हैं, उसके का चयन करें.

नमाजियों को हिदायत देते हुए हरयाणा के मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि अगर उन्हें जगह नही मिलते हैं, तो वे उन्हें अपने निजी स्थान पर नमाज़ पढ़नी चाहिए. ये ऐसे विषय नहीं हैं जिनका सार्वजनिक स्थानों पर प्रदर्शन हो. उन्होंने सावधानी बरतते हुए कहा कि जब तक इस पर सवाल नहीं उठाए जाते तब तक ये ठीक है पर अगर किसी विभाग से आपत्ति आती है तो हमें सतर्क रहना होगा. 

धर्मेंद्र प्रधान ने उड़ीसा में ऊर्जा गंगा योजना ले तहत किया बड़ा ऐलान

उड़ीसा में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हुआ लाखों का घोटाला

उत्तराखंड सीएम ने ग्राम स्वराज कार्यक्रम में सुनी जनता की समस्याएं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -