अपने एक बयान को लेकर चर्चाओं में आई थी मन्नारा चोपड़ा
अपने एक बयान को लेकर चर्चाओं में आई थी मन्नारा चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और प्रियंका चोपड़ा की कजिन मन्नारा चोपड़ा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं  में बनी रहती है. इतना ही नहीं मन्नारा चोपड़ा अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कुछ न कुछ नया करने का प्रयास करती रहती है. वहीं मन्नारा चोपड़ा आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है. बता दें कि मन्नारा का जन्म आज ही के दिन यानि 25 मई 1991 को हुआ था. 

बॉलीवुड में फिल्म जिद से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री मन्नारा चोपड़ा कुछ समय पहले अपने एक बयान को लेकर सुर्ख़ियों में आई थी. उन्होंने कहा था कि जो लोग बॉलीवुड में मेहनत करते हैं उन्हें कभी संघर्ष का सामना नहीं करना पड़ता. मनारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2014 में फिल्म 'जिद' से की थी. वह अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की कजिन है. मनारा कहती हैं, कि 'यहां संघर्ष नहीं है. अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा था कि मुझे लगता है कि इस उद्योग में जो भी मेहनत करते हैं उन्हें यहाँ संघर्ष नहीं करना पड़ता है. मुंबई की ओर हर कोई काम के लिए भागता है और यहां पर लोगों के लिए ढेर सारा काम है.
 
मनारा ने कहा कि वह इस समय 3-4 फिल्मों में काम कर रही हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि 'सभी अलग-अलग प्रकार के किरदार हैं और मुझे हर एक किरदार पर गर्व है. उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि लोग उनकी फिल्मों को देखेंगे और मेरे काम की सराहना भी करेंगे.

पिता सनी ने बेटे को गिफ्ट की नई कार, कीमत उड़ा देगी आपके होश

मल्टीकलर बिकिनी पहन कर विहान संग पूल में मस्ती करती हुई दिखाई दी सलमान की भांजी

मार्च माह में बॉक्स ऑफिस पर हुआ इतने करोड़ का कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -