आज साल 2021 की आखिरी ‘मन की बात’ करेंगे प्रधानमंत्री मोदी
आज साल 2021 की आखिरी ‘मन की बात’ करेंगे प्रधानमंत्री मोदी
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी रविवार प्रातः 11 बजे अपने मासिक रेडियो प्रोग्राम ‘मन की बात’ में राष्ट्र को संबोधित करेंगे। प्रोग्राम का 84वां एपिसोड इस वर्ष का अंतिम एपिसोड भी होगा। संबोधन को प्रधानमंत्री मोदी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। दूरदर्शन भी इसका डायरेक्ट प्रसारण करेगा। मन की बात पीएम का वो मासिक रेडियो प्रोग्राम है, जो प्रत्येक माह अंतिम रविवार को प्रसारित होता है।

वही इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने मन की बात के इस संस्करण के लिए लोगों से अपने विचार साझा करने के लिए कहा था। मन की बात का प्रथम एपिसोड 3 अक्टूबर 2014 को प्रसारित हुआ था। सामान्य रूप से प्रत्येक माह के अंतिम रविवार को प्रसारित होने वाले प्रोग्राम का 2021 का आखिरी एपिसोड 28 नवंबर को प्रसारित होने जा रहा है। हर संस्करण में, पीएम कई मसलों पर देशवासियों से बात करते हैं, इसमें वो मुद्दे भी सम्मिलित रहते हैं, जो उस विशेष संबोधन से ठीक पहले के हों या फिर बाद के हों।

वही महामारी के वक़्त में पीएम तकरीबन प्रत्येक महीने कोरोना संक्रमण पर देशवासियों से बात करते हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि रविवार का संबोधन कोरोना संक्रमण के ओमिक्रॉन वेरिएंट तथा संबंधित मुद्दों पर आधारित हो सकता है। एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री मोदी ने देशवाशियों को संबोधित करते हुए बड़ा ऐलान किया था। उन्होंने कहा था कि 3 जनवरी से 15 वर्ष से 18 वर्ष की आयु के बच्चों को भी वैक्सीन लगाई जाएगी। इसी के साथ भारत में बच्चों का टीकाकरण आरम्भ हो रहा है।

म्यांमार पहुंची चीन की हथियारों से लैस पनडुब्बी, कहीं भारत के खिलाफ साजिश तो नहीं ?

क्या साउथ अफ्रीका को उसी की धरती पर हरा पाएगी टीम इंडिया ? दिग्गज क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी

10वी पास युवाओं के लिए BSF में नौकरी पाने के लिए बचे हैं कुछ ही दिन, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -