क्यूटनेस में सबसे आगे है मनमोहिनी की यह चुड़ैल
क्यूटनेस में सबसे आगे है मनमोहिनी की यह चुड़ैल
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों ज़ी टीवी पर प्रसारित किए जाने वाले शो मनमोहिनी में अपने हॉट अंदाज को दिखाने वाली चुड़ैल को लोग खूब पंसद कर रहे हैं. ऐसे में उस चुड़ैल का असली नाम रेहाना मल्होत्रा है जो अपने किरदार के लिए बहुत लोकप्रिय हो रहीं हैं. रेहाना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. रेहाना बहुत सेक्सी हैं और आए दिन अपनी हॉट फोटोज से सभी को मदहोश कर देती हैं. रेहाना ने एक तस्वीर शेयर कर हाल ही में लिखा है MagicMight not get facts right, but my lipstick will always be right इसमें वह लाल रंग की ड्रेस में खूबसूरत लग रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि अब तक रेहाना ने जितने भी शोज में काम किया है उन सभी शोज में उनका किरदार नकारात्मक ही दिखाई दिया है. रेहाना बहुत हॉट है और उनके नकारात्मक किरदार के कारण भी उन्हें खूब पसंद किया जाता है और वह दिखने में बहुत सेक्सी हैं. रेहाना ने साल 2014 में जमाई राजा शो के साथ अपना करियर शुरू किया और उसमें उन्होंने समीरा सिंह रणवत का किरदार निभाया लेकिन वह उस चरित्र के साथ लोकप्रियता नहीं प्राप्त कर सकीं. वहीं इन दिनों वह चुड़ैल बनकर सभी को हैरान कर रहीं हैं.

जमाई राजा के बाद रेहाना इश्कबाज शो में नजर आईं और फिर दिल बोले ओबेरॉय में और इन दोनों ही शो में उन्होंने नेगेटिव किरदार निभाया और इन दोनों शो के कारण उन्हें खूब पॉपुलरिटी मिली और आज भी उन्हें दोनों शोज के लिए जाना जाता है. रेहाना ने एक तस्वीर और शेयर कर लिखा है MagicHoodie , Hair fringes and being hotter than hellTuesday motivation For meWhat’s urs?????? इसमें वह ब्लू ड्रेस में खूबसूरत लग रहीं हैं.

अपने जन्मदिन पर न्यूड होकर बाथरूम में नहाते हुए पूनम ने शेयर किया वीडियो, इंटरनेट पर लगी आग

जन्मदिन के एक दिन पहले ही अनुराग बासु ने मनाया जन्मदिन

इस एक्टर संग सो चुके हैं पार्थ समथान, रह चुके हैं शारीरिक संबंध!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -