मनमोहन सिंह ने दी पीएम मोदी को संयम बरतने की नसीहत
मनमोहन सिंह ने दी पीएम मोदी को संयम बरतने की नसीहत
Share:

नई दिल्ली. भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने हाल ही में एक समारोह में मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ये सलाह दी कि उन्हें गैर भाजपा शासित राज्यों के दौरे के दौरान संयम बरतना चाहिए. इतना ही नहीं मनमोहन सिंह ये तक कहा कि अपने आचरण के जरिए एक उदाहरण स्थापित करना चाहिए जो प्रधानमंत्री की उनकी नैतिकता के अनुरूप हो.

आपको बता दे मनमोहन सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी की पुस्तक “फेबल्स ऑफ फ्रैक्चर्ड टाइम्स” के विमोचन के दौरान ये सब कहा. इस समारोह में उनके साथ जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला भी मौजूद थे. मनमोहन सिंह ने अपनी बातचीत में कहा कि, “प्रधानमंत्री को मेरी सलाह है कि उन्हें संयम बरतते हुए प्रधानमंत्री पद की गरिमा बरकरार रखनी चाहिए.” गौरतलब है कि प्रधानमंत्री को ऐसे समय में सलाह देना जब खासकर चुनाव का समय हो... इस बारे में पूछे जाने पर मनमोहन सिंह ने कहा कि, 'वह प्रधानमंत्री के तौर पर जब भी भाजपा शासित राज्यों का दौरा किया करते थे, उनके मुख्यमंत्रियों के साथ संबंध “बहुत अच्छे” होते थे.'

इसके साथ ही मनमोहन सिंह ने ये भी कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उनके इस दावे की पुष्टि करेंगे कि संप्रग शासन के दौरान भाजपा शासित राज्यों के साथ कोई भेदभाव नहीं किया गया.

उद्धव ठाकरे का बयान, अब हिन्दू नहीं खाएगा मार, हो गया है काफी ताकतवर

तेजप्रताप का तलाक: 29 नवंबर को कोर्ट में एश्वर्या देगीं जवाब

मुस्लिमों को VHP की चेतावनी, राम जन्मभूमि पर दावा छोड़े नही तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -