मनमोहन सिंह ने की राहुल गांधी की जमकर तारीफ
मनमोहन सिंह ने की राहुल गांधी की जमकर तारीफ
Share:

कोच्चि. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने हिमाचल प्रदेश और गुजरात में चुनाव की तैयारियों के लिए 'कड़ी मेहनत' करने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ की है. सिंह सेंट टेरेसा कॉलेज में 'मैक्रो इकॉनोमिक डेवलेपमेंट्स इन इंडिया: पॉलिसी पर्सपेक्टिव्स' पर हुई संगोष्ठी में शामिल होने गए थे. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए मनमोहन सिंह ने ये बातें कहीं.

उन्होंने उम्मीद जताई कि राहुल की मेहनत सफल होगी और पार्टी इन चुनावों में विजयी होगी. सिंह ने कहा कि राजनीति एक ऐसा पेशा है जिसमें कोई अनुमान नहीं लगाया जा सकता और कोई व्यक्ति इसमें सिर्फ प्रयास ही कर सकता है. उन्‍होंने कहा, 'देखिए राजनीति एक अप्रत्याशित व्यवसाय है, जिसमें सिर्फ अच्‍छे प्रदर्शन के लिए कोशिश की जा सकती है. 

गुजरात में कांग्रेस की जीत की संभावनाओं पर एक सवाल के जवाब में कहा, 'मेरा मानना है कि हमारे उपाध्यक्ष राहुल गांधी बहुत कड़ी मेहनत कर रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि उनकी कोशिशों को जीत का ताज मिलेगा. राजनीति एक ऐसा पेशा है जिसके बारे में कोई अनुमान नहीं लगाया जा सकता. किसी को कुछ पता नहीं होता. व्यक्ति केवल प्रयास करता है.'

पूर्व प्रधानमंत्री के इस बयान से साफ जाहिर होता है कि उन्‍हें भी इस बात पर पूरा विश्‍वास नहीं कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी सरकार बनाएगी और राहुल गांधी की मेहनत सफल होगी.

नई रेटिंग के बाद भारत इटली -स्पेन के बराबर

स्कूल प्रशासन ने छात्र की टांगों पर चला दी कैंची

मोदी सरकार को दें आईडिया, मिलेंगे 10 लाख रूपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -