मनमोहन ने की मोदी से मुलाकात, कहा मिलकर ख़ुशी हुई

May 28 2015 09:07 AM
मनमोहन ने की मोदी से मुलाकात, कहा मिलकर ख़ुशी हुई

नई दिल्ली : पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यहां पर उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की। मोदी से मुलाकात के कुछ समय पहले ही उन्होंने छात्रों के एक कार्यक्रम में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की अपनी सरकार पर भ्रष्टाचार और नीतिगत निष्क्रियता के आरोपों को खारिज किया। मोदी ने ट्वीट कर लिखा, "डॉ. मनमोहन सिंह जी से मिलकर और उनका 7, आरसीआर (रेसकोर्स रोड) में दोबारा से स्वागत कर बहुत खुशी हुई। हमारे बीच की मुलाकाता बहुत अच्छी रही।" उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का अपने आधिकारिक आवास पर स्वागत करते हुए अपनी एक तस्वीर भी ट्विटर पर साझा की।

दोनों नेताओं के बीच मुलाकात उस दौरान हुई है जब भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण (ट्राई) के पूर्व प्रमुख प्रदीप बैजल ने मनमोहन सिंह पर आरोप लगाया है कि उन्होंने बैजल को टूजी दूरंसचार लाइसेंस मामले में सहयोग न करने पर खामियाजा भुगतने की चेतावनी दी थी। मोदी से मुलाकात करने से पहले दिन में मनमोहन सिंह ने संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की अपनी सरकार पर भ्रष्टाचार और नीतिगत निष्क्रियता के आरोपों को खारिज किया।

पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि अपने परिवार और मित्रों को लाभ पहुंचाने के लिए उन्होंने कभी भी पद का दुरुपयोग नहीं किया। मनमोहन सिंह की पार्टी कांग्रेस को हालांकि इस बात की जानकारी नहीं है कि इस मुलाकात में दोनों नेताओं के बीच क्या बात हुई। इस संबंध में कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आईएएनएस से कहा, "हमने मनमोहन सिंह के दफ्तर से इस मुलाकात की जानकारी मांगी है। जब हमें यह जानकारी मिलेगी, तब हम इसे सभी के साथ साझा करेंगे।"