मोदी की असफलता से मनमोहन ने उठाया पर्दा, गिनाई बड़ी गलतियां

कर्नाटक चुनाव में इस समय चुनावी पारा काफी तेज हैं. कांग्रेस-भाजपा एक दूसरे पर तीखे हमले करने से बाज नहीं आ रही हैं. कर्नाटक विधानसभा चुनाव की नजदीकी को देखते हुए अब पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला हैं. उन्होंने बैंगलोर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मोदी सरकार की असफलताओं से पर्दा उठाया हैं. पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह ने प्रेस वार्ता करते हुए पीएम मोदी की गलतियों का लेखा-जोखा भी सामने रखा. 

मनमोहन सिंह ने इस दौरान पीएम मोदी की दो बड़ी गलतियां गिनाते हुए कहा कि मोदी सरकार द्वारा लागू किए गए जीएसटी से देश को काफी नुकसान पहुंचा हैं. इस दौरान छोटे व्यापारियों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा हैं. पूर्व पीएम ने कहा जीएसटी और नोटबंदी मोदी सरकार की दो बड़ी गलतियां हैं. उन्होंने यह भी माना कि पीएम मोदी की यह दोनों गलतियां ऐसी थीं जिनको टाला जा सकता था.

पूर्व पीएम ने कहा कि इन फैसलों से अर्थव्यवस्था को तगड़ा नुकसान पहुंचा है और देश के लघु, मध्यम उद्योगों को झटका लगा है. उन्होंने अपनी सरकार से वर्तमान सरकार की तुलना करते हुए कहा कि भाजपा के राज में देश की जीडीपी कांग्रेस के राज की आधी रह गई हैं. मनमोहन सिंह ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर भी मोदी सरकार को घेरा. मनमोहन सिंह ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम काफी तेजी से बढे हैं. और फ़िलहाल इनके दाम देश में विश्व के मुकाबले काफी अधिक हैं. 

राजस्थान: एक बार फिर आंदोलन करने सड़कों पर उतरेगा गुर्जर समाज

अब तक की बड़ी सुर्ख़ियां

ऑटो सेक्टर में पाकिस्तान को बड़ी कामयाबी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -