राहुल गाँधी को मनमोहन और प्रियंका ने समझाया, कहा- हार जीत तो लगी रहती है...
राहुल गाँधी को मनमोहन और प्रियंका ने समझाया, कहा- हार जीत तो लगी रहती है...
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक चल रही है. बैठक से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस्तीफे की इच्छा जताई थी. इस पर राहुल को पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी और मनमोहन सिंह ने समझाया है. पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने कहा है कि हार जीत तो लगी रहती है, इस्तीफे की आवश्यकता नहीं है. अभी बैठक में मंथन जारी है.

सूत्रों के अनुसार, 23 मई को राहुल ने UPA चेयरपर्सन सोनिया गांधी से इस्तीफा देने की बात कही थी. इस पर सोनिया गाँधी ने राहुल से कांग्रेस वर्किंग कमेटी में अपनी बात रखने के लिए कहा था. आज राहुल कांग्रेस प्रमुख के पद से इस्तीफा देना चाहते थे, किन्तु बैठक से पहले प्रियंका गांधी और मनमोहन सिंह ने राहुल गाँधी को समझाया. इसके बाद राहुल बैठक में पहुंच गए हैं. बैठक में CWC के सदस्य अपनी बात रख रहे हैं. सदस्यों का कहना है कि राहुल गाँधी इस्तीफा न दें. आप काम कीजिए. राहुल सबसे आखिर में अपनी बात रखेंगे.

पीएम मोदी की सुनामी में कांग्रेस की जो गत हुई, उससे हर कोई आश्चर्यचकित है. हार पर चर्चा करने के लिए कांग्रेस के दिग्गज एकत्रित हुए हैं. इस बैठक में शामिल होने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी, कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, मल्लिकार्जुन खड़गे, गुलाम नबी आजाद, पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह भी पहुंच गए हैं.

कांग्रेस पार्टी की बैठक में नहीं पहुंचे कमलनाथ, अटकलों का बाजार गर्म

डोनाल्ड ट्रम्प बोले, खुशनसीब हैं भारतीय क्योंकि उनके पास मोदी हैं

राहुल गाँधी के इस्तीफे पर बोले कांग्रेस महासचिव, केवल वही दे सकते हैं पार्टी को उचित दिशा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -