'मनमर्जियां' : दो साल बाद सरदार बनकर लौटे अभिषेक बच्चन
'मनमर्जियां' : दो साल बाद सरदार बनकर लौटे अभिषेक बच्चन
Share:

बॉलीवुड के जूनियर बच्चन कहे जाने वाले अभिनेता अभिषेक बच्चन पुरे दो साल बाद एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर लौट रहे है. जल्द ही उनकी फिल्म 'मनमर्जियां' आने वाली है. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया है. पोस्टर में आप देख सकते है अभिषेक बच्चन एक नए किरदार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन सरदार का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म के जरिये पहली बार अभिषेक सरदार के किरदार में नजर आएँगे. सिर पर पंजाबी पगड़ी बांधे हुए अभिषेक काफी जच रहे है.

इस फिल्म में अभिषेक के साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी नजर आएँगे. हर बार की तरह इस बार भी तापसी अपने मस्तमौला अंदाज़ में नजर आ रही हैं. एक तरफ जहां अभिषेक सीरियस किरदार में दिख रहे हैं वही तापसी और विक्की मस्तीभरे अंदाज़ में नजर आ रहे हैं. पोस्टर देखकर तो लग रहा हैं कि फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक को विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया हैं.

वैसे अभिषेक से पहले भी कई सितारें सरदार के किरदार में नजर आ चुके है. इनमे अक्षय कुमार, अजय देवगन, अर्जुन कपूर और सलमान खान जैसे सितारें शामिल है. इन सभी को तो सरदार के किरदार में बहुत पसंद किया गया था लेकिन अब देखना तो ये है कि इस किरदार में अभिषेक बच्चन को दर्शक कितना पसंद करते हैं.

फिल्म 'मनमर्जियां' की शूटिंग अमृतसर, दिल्ली और कश्मीर में की गई हैं. अनुराग कश्यप द्वारा निर्देश ये फिल्म 7 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

रियल लाइफ बेस्ड फिल्म में दिखाए जायेंगे रियल लाइफ वीडियो फुटेज

19 साल बाद भी दर्शकों को डराने में सफल है रामगोपाल वर्मा की 'कौन'

Birthday Special : इन अभिनेताओं के साथ इश्क लड़ा चुकी है रानी मुखर्जी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -