'मनमर्ज़ियाँ' को हुआ एक साल, एक्टर्स ने किये भावुक पोस्ट
'मनमर्ज़ियाँ' को हुआ एक साल, एक्टर्स ने किये भावुक पोस्ट
Share:

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'मनमर्जियां' को रिलीज़ हुए एक साल  हो चुके हैं और इस दौरान एक्टर्स ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को शेयर किया है. इसी एक साल के बाद फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर विक्की कौशल, तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन इमोशनल हो गए. इसी का पोस्ट शेयर किया है जिसे आप भी यहां देख सकते हैं. चलिए आपको भी बता देते हैं. 

दरअसल, तापसी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म से जुड़ी तस्वीरें शेयर की. पोस्ट के जरिये अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'एक साल हो गए, लेकिन रूमी ने अभी तक मेरा साथ नहीं छोड़ा', एक साल हो गए और उस प्यार ने अभी तक मेरा साथ नहीं छोड़ा. मनमर्जियां को एक साल पूरे हुए'. तापसी ने फिल्म में रूमी का किरदार निभाया था.

 

इसके अलावा अभिषेक ने फिल्म में तापसी के सिख पति की भूमिका निभाई थी. उन्होंने फिल्म के एक साल पूरे होने पर लिखा, 'एक साल हो भी गए. समय का पता ही नहीं चला'. 

साथ ही फिल्म में तापसी के लवर का किरदार निभाने वाले विक्की कौशल को भी उनके अभिनय के लिए काफी सराहना मिली थी. विक्की ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म से जुड़े एक दृश्य को शेयर किये है. यहां देख सकते हैं. 

वहीं तापसी के काम की बात करें तो इन दिनों वो थप्पड़ की शूटिंग में व्यस्त हैं. आखिरी बार वो मिशन मंगला में नज़र आई थी जिसनें अब तक 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. वहीं विक्की भी सैम मानेकशॉ की बायोपिक में नज़र आने वाले हैं. 

तापसी पन्नू ने दिया हिंट, इस विदेशी खिलाड़ी को कर रही है डेट !

एक आम लड़का है तापसी पन्नू का बॉयफ्रेंड, बच्चे पैदा करने के लिए करेंगी शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -