को-स्टार संग लिपलॉक करते दिखीं रकुल प्रीत, जमकर हो रहा विवाद

को-स्टार संग लिपलॉक करते दिखीं रकुल प्रीत, जमकर हो रहा विवाद

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में तेलुगू रोमांटिक कॉमेडी Manmadhudu 2 रिलीज की गई है. इस फिल्म में नागार्जुन अक्किनेनी और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नजर आ रहे हैं. मूवी को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अच्छा-खासा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. हालांकि फिल्म के एक बोल्ड सीन पर जमकर विवाद भी ड़ा हो गया है.

दरअसल, बात यह है कि एक सीन में रकुलप्रीत सिंह अपनी फीमेल को-स्टार को लिप किस कर रही हैं और इस सीन को लेकर यूजर्स चिन्मई श्रीपदा को ट्रोल भीकर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन चिन्मई श्रीपदा के पति राहुल रविंद्रन द्वारा किया गया है. पिछले महीने चिन्मई द्वारा कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा पर निशाना साधा गया था. चिन्मई ने संदीप वांगा को कबीर सिंह के सपोर्ट में दिए गए बयान पर ट्रोल किया गया था. जबकि अब उनकी खुद की फिल्म विवादों में घिरी हुई है. 

बता दें कि बाद में जब चिन्मई ने पति की फिल्म Manmadhudu 2 के ट्रेलर की तारीफ की तो लोग इस पर भड़क गए थे. क्योंकि उसमें ट्रेलर में रकुल स्मोकिंग करते दिखी थीं. ट्रोलर्स को चिन्मई का बिहेवियर में लोगों को दोहरापन देखने को मिला था. इस फिल्म को फिलहाल सिनेमाघरों में भी खूब सराहा जा रहा है. 

 

Pattas Poster : जन्मदिन पर धनुष को मिला ये खास तोहफा, निर्माता ने शेयर किया पोस्टर

Pehlwaan : फिल्म से सामने आया सुनील शेट्टी का 'सरकार' रूप, धोती-कुर्ता में दिखे स्मार्ट