मूसेवाला हत्याकांड में मनकीरत को मिली क्लीन चिट

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) मर्डर केस को लेकर इन दिनों एक के बाद एक ताजा अपडेट्स सुनने के लिए मिल रही है। इस घटना के बीच केस में कई नाम शामिल होने की खबरें भी सुनने के लिए मिली थी। इसमें एक नाम पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख (Mankirt Aulakh) का भी था। इसी को लेकर अब मनकीरत औलख ने एक पोस्ट शेयर कर दी है। दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो मनकीरत औलख का नाम सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले (Sidhu Moose Wala Murder Case) में शामिल होने की अफवाहें बड़े पैमाने पर सुनने के लिए मिली थी। जिसको लेकर सिंगर ने सभी अटकलों पर बिंदू लगा दिया है। 

पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख की इंस्टाग्राम स्टोरी: बता दें कि अब हाल ही में मनकीरत औलख ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी शेयर की है। जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ कर लिया है। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए फेक मीडिया को टारगेट कर लिया है। जिन्होंने उनको लेकर कई अफवाहें फैलाईं।

मनकीरत औलख को मिली क्लीन चिट: खबरों का कहना है कि सिंगर मनकीरत औलख ने अपने पोस्ट में फैंस और दर्शकों के साथ शेयर की गई है कि उन्हें मूसेवाला हत्याकांड में क्लीन चिट मिल चुकी है। इसके उपरांत उन्हें फेक मीडिया को बॉयकॉट करने की अपील की है। जो लोगों को बदनाम करने का काम कर रहे है।

जानिए कौन है नागा की नई वाइफ जो सामंथा से भी ज्यादा है खूबसूरत

प्रभास ने रातों-रात बढ़ाई फीस, निर्माताओं को लगा बड़ा झटका

कोरोना ने मनोरंजन जगत को बनाया अपना टारगेट, कार्तिक आर्यन के बाद अब ये एक्ट्रेस आई चपेट में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -