मंजू वरियर अपनी बेटी मीनाक्षी के लिए शुरू किया यह खास काम
मंजू वरियर अपनी बेटी मीनाक्षी के लिए शुरू किया यह खास काम
Share:

मॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मंजू वारियर को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं मंजू वॉरियर मोलीवुड में सबसे बहुआयामी अभिनेत्रियों में से एक है. जहा एक्ट लॉकडाउन के दौरान, अभिनेत्री अपने नृत्य वीडियो के साथ अपने सोशल मीडिया अपने फैंस का दिल जीत चुकी है . हाल ही में, उन्होंने 'वीणा' बजाते हुए एक वीडियो पोस्ट करके प्रशंसकों को चौंका दिया. ऐसा लगता है कि अभिनेत्री ने लंबे ब्रेक के बाद संगीत वाद्य वीणा का अभ्यास शुरू कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि "As long as you are learning, you are not failing!”. केरी सुरेश, जयसूर्या सहित अन्य हस्तियों और अन्य लोगों ने अभिनेत्री की सराहना की. वीडियो सामने आने के बाद मंजू वीणा बजाती हुईं, नज़र आई. सिनिन, कुछ नेटिज़न्स ने भी अफवाहें गढ़ीं कि यह मीनाक्षी थी और वह अपनी बेटी मीनाक्षी के लिए 'वीणा' बजा रही थी.

जानकारी के लिए हम बता दें कि मंजू वारियर मीनाक्षी काम मोर्चा, मंजू वारियर अगली बार मोहनलाल स्टारर-मराककर-अरबिकदलीन सिम्हम ’में दिखाई देगी, जो अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने की संभावना है. उनके पास पाइपलाइन में कुछ फिल्में भी हैं - उनके भाई मधु वारियर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म it ललितम सुंदरम ’, निविन प्यूल की h चतुर्मुखम’, और the पडावेट्टु ’और ममूटी स्टारर‘ द प्रीस्ट ’.

हिना खान ने शेयर की सनकिस्ड फोटो

माही विज ने लॉक डाउन में जय को निकला घर से बाहर

बिग बॉस के मास्टरमाइंड ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट किये डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -