गिरिराज सिंह के मंच पर दिखीं मंजू वर्मा, मुजफ्फरपुर दुष्कर्म मामले से जुड़े हैं तार

गिरिराज सिंह के मंच पर दिखीं मंजू वर्मा, मुजफ्फरपुर दुष्कर्म मामले से जुड़े हैं तार

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के फायरब्रांड नेता और बिहार के बेगूसराय लोकसभा सीट से उम्मीदवार गिरिराज सिंह एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. दरअसल, शनिवार को उनके मंच पर बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा दिखाई दी. मंजू वर्मा पर मुजफ्फरपुर बालिका गृह दुष्कर्म मामले से जुड़े आर्म्स एक्ट केस के तहत मामला दर्ज है और वे जेल में कैद थीं. फिलहाल मंजू वर्मा जमानत पर बाहर हैं.

उल्लेखनीय है कि नवादा लोकसभा सीट से सांसद रहे गिरिराज सिंह को भाजपा ने इस बार बेगूसराय लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. शनिवार को बेगूसराय में पूजा-पाठ करने के बाद गिरिराज सिंह ने अपने चुनावी अभियान का आगाज़ किया. इस दौरान उन्होंने एक जनसभा भी की और अपने सम्बोधन में अपने खिलाफ चुनाव लड़ रहे जेएनयू के पूर्व छात्र नेता कन्हैया कुमार पर जमकर हमला बोला.

गिरिराज सिंह के मंच पर पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा दिखाई दी. मंजू वर्मा आर्म्स एक्ट मामले में जेल में सजा काट रही थी और हाल ही में उन्हें जमानत दी गई है. मंजू वर्मा ने आर्म्स एक्ट के मामले में FIR दर्ज होने के बाद करीब 2 महीने तक फरार रहने के बाद नवंबर में पुलिस के सामने बेगूसराय के मंझौल अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था. जेल में रहने के बाद वे इन दिनों जमानत पर बाहर हैं. गिरिराज के मंच पर मंजू वर्मा की उपस्थिति पर अब सवाल उठने लगे हैं.

खबरें और भी:-

वैज्ञानिकों द्वारा किए गए काम का श्रेय खुद ही ले रहे हैं मोदी : गहलोत

कांग्रेस पर बोला सीएम खटटर ने हमला, कहा- पांच साल पहले यहां गुंडागर्दी, और भ्रष्टाचार का बोलबाला था

अपने गिरेबान में झाँक कर देखें चंद्र बाबू नायडू और पहचाने अपना चरित्र - मोहन बाबू