ड्रीम गर्ल रिलीज से पहले स्वर्ण मंदिर में मन्नत मांगने गया यह अभिनेता
ड्रीम गर्ल रिलीज से पहले स्वर्ण मंदिर में मन्नत मांगने गया यह अभिनेता
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हिट फिल्म फुकरे में नजर आए अभिनेता मनजोत सिंह दिल से एक सच्चे आध्यात्मिक सिख हैं, वे नियमित रूप से आशीर्वाद लेने के लिए अक्सर गुरुद्वारा जाते हैं। जी हाँ, आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना स्टारर ड्रीम गर्ल मनजोत सिंह की आगामी बड़ी फिल्म है और इसके रिलीज से पहले मनजोत ने अमृतसर में स्वर्ण मंदिर में नजर आए हैं. हाल ही में इस बारे में मनजोत ने कहा कि, 'मुझे पूरा विश्वास है कि बाबाजी मेरे द्वारा उठाए गए सभी कदमों में मेरे साथ हैं।

जब भी मैं किसी गुरुद्वारे का दौरा करता हूं, तो मेरी काबिलियत पर भरोसा और बढ़ जाता है। मैंने हाल ही में अमृतसर में हरमिंदर साहिब का दौरा किया, मंदिर में जाने पर मुझे बहुत शांति और सकारात्मकता मिलती है। वहां की आभा मुझे सशक्त बनाती है। ड्रीम गर्ल मेरे लिए एक बड़ा प्रोजेक्ट है, इसलिए में बाबाजी का आशीर्वाद लेने स्वर्ण मंदिर पहुंचा.''

आप सभी को बता दें कि राज शांडिल्य द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान और मनजोत के अलावा नुसरत भरुचा प्रमुख भूमिका में हैं और इस फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार और अद्भुत रहा था और उसके बाद से सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि यह फिल्म हिट जाती है या पिट जाती है...?

Trailer : सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है Bard of Blood की कहानी

साउथ के इस एक्टर के फैन हैं सिद्धांत, शेयर की पुरानी तस्वीर

खुद से 22 साल बड़े दिलीप कुमार संग इस एक्ट्रेस ने की शादी, पहले इस एक्टर के प्यार में थीं पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -