'इश्कबाज' में होगी नए चेहरे की एंट्री, मंजिरी पुपाला को करेंगी रीप्लेस!
'इश्कबाज' में होगी नए चेहरे की एंट्री, मंजिरी पुपाला को करेंगी रीप्लेस!
Share:

आप सभी इन दिनों टीवी शो इश्कबाज देख ही रहे होंगे. यह शो इस वक्त सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले सीरियल में से एक है और इस सीरियल में पहले नकुल मेहता और सुरभि चंदना मुख्य भूमिका निभा रहे थे लेकिन जनरेशन गैप के बाद अब नकुल मेहता के साथ मंजिरी पुपाला नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही खबरे आने लगी थी कि मंजिरी पुपाला को इस सीरियल में रिप्लेस किया जा रहा है लेकिन ऐसा कुछ नहीं है.

जी हाँ, सामने आई जानकारी के अनुसार निर्माता निश्चित रूप से दूसरे चेहरे की तलाश कर रहे हैं लेकिन मंजिरी को बदलने के लिए नहीं बल्कि दूसरी लीड के रूप में किसी को कास्ट करने के लिए. जी हाँ, वह इस सीरियल में सुपरस्टार रहे नकुल मेहता के साथ भी जोड़ी बनाएंगी और इस शो के बाद शायद एक प्रेम ट्रायएंगल बन जाएगा. आप सभी को बता दें कि दूसरी महिला लीड के लिए खोज अभी जारी है जो अभी तक पूरी नहीं हुई है. इश्कबाज सीजन 2 में कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं जो दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खीच रहे हैं और यह शो इसी कारण से अब भी लोगों को खूब भा रहा है.

इस शो ने हाल ही में 700 एपिसोड पूरे किए है. फिलहाल इस सीरियल में नकुल अब शिवाय और अनिका के बेटे शिवांश सिंह ओबेरॉय की भूमिका में हैं और मंजिरी पुपाला एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रही है. इस समय दोनों की जोड़ी को लोग अनिका और शिवाया की जोड़ी से ज्यादा पंसद नहीं कर पा रहे हैं इस वजह से शो की पॉपुलरिटी में भी गिरावट आ गई है.

खुद से 7 साल बड़े बॉलीवुड एक्टर से शादी करने जा रहीं हैं टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

शूटिंग के दौरान घायल हुआ 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' का यह एक्टर, लगे हैं 6 टांके

कपिल के आते ही नागिन को लगा बड़ा झटका, टीआरपी लिस्ट में हुआ टॉप 5 से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -