मंजिमा मोहन ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज
मंजिमा मोहन ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज
Share:

सिमरन, नयनतारा, काजल अग्रवाल, अरुण विजय, जीवा, हरीश कल्याण, अशोक सेलवन, सूरी, विग्नेश शिवन, निक्की गलरानी, अदिति बालन और कल्याणी प्रियदर्शन सहित कई हस्तियों को वैक्सीन की पहली खुराक मिली। जब से टीकाकरण अभियान का तीसरा चरण शुरू हुआ है, कई हस्तियां टीकाकरण करवा रही हैं और लोगों से जल्द से जल्द अपनी पहली खुराक लेने का आग्रह कर रही हैं। कोविड-19 वैक्सीन की अपनी पहली खुराक प्राप्त करने की तस्वीरें पोस्ट करके, वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए जैब लेने की आशा और महत्व भी फैला रहे हैं।

मंजिमा मोहन, जिन्होंने टीकाकरण के महत्व के बारे में बात करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। एक ईमानदार पोस्ट में, उन्होंने भी वैक्सीन पाने के लिए एक छोटा सा डर होने की बात कही। उनकी पोस्ट में लिखा था, "टीका लग गया! हर किसी की तरह मुझे भी जाब लेने का एक छोटा सा डर था लेकिन डॉ कार्तिक कार्तिक ने मुझे एहसास कराया कि टीकाकरण करना कितना महत्वपूर्ण है और तीसरी लहर को हमें कड़ी टक्कर देने से रोकने का यही एकमात्र उपाय है।

मेरे 1000 प्रश्नों का धैर्यपूर्वक उत्तर देने के लिए धन्यवाद अक्का! लोगों की सेवा करने और उन्हें ऐसा करने के लिए विश्वास दिलाने के लिए अपोलो में फैसल, रवि और बाकी कर्मचारियों को धन्यवाद। मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि कृपया टीकाकरण करवाएं और अपनी सुरक्षा करें और आपके आसपास के लोग।" उसने यह भी कहा- "यदि आपको टीकाकरण या इसकी प्रक्रिया के बारे में कोई संदेह है, तो नीचे टिप्पणी अनुभाग में पूछें और मैं अपनी सर्वोत्तम क्षमता के अनुसार इसका उत्तर देने का प्रयास करूंगी।"

रश्मिका मंदाना ने किया लोगों से सकारात्मकता फैलाने का अनुरोध

एआर रहमान पी सुशीला की बायोपिक बनाने में करेंगे मदद

अभिनेता पोन्नम्बलम की मदद के लिए आगे आए मेगास्टार चिरंजीवी, 2 लाख रुपये किए दान किए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -