जीतनराम मांझी को मिला RJD का आॅफर

पटना : सीटों के बंटवारे को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से असंतुष्ट चल रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी को अचानक आरजेडी ने जनता परिवार में शामिल होने का आॅफर दिया है। हालांकि फिलहाल उनकी पार्टी "हम" ने इस मामले में कोई जवाब नहीं दिया है. दूसरी ओर हम के नेता और मांझी के दामाद देवेंद्र मांझी ने कहा है कि वे किसी के भी साथ जा सकते हैं। मिली जानकारी के अनुसार उनका दल पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव के दल के साथ जाने से इंकार नहीं कर रहे हैं।

मामले में कहा गया है कि राजग सीटों के बंटवारे पर अड़ा हुआ है लेकिन आरजेडी ने एनडीए से नाराज चल रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की ओर दोस्ती का जो हाथ बढ़ाया है उसकी ओर हम का ध्यान गया है। ऐसे में भाजपा के लिए एक बड़ी मुश्किल सामने आ सकती है हालांकि मांझी द्वारा रविवार को विभिन्न समाचार चैनलों को यह स्पष्ट कर दिया गया है कि राजग से सीटों के बंटवारे को लेकर उनका कोई विवाद नहीं है।

दूसरी ओर राजद प्रवक्ता मनोज झा के साथ सांसद पप्पू यादव ने मांझी की मांगों को वाजिब ठहराया। मांझी के दामाद देवेंद्र के साथ राजद के मध्य की चर्चा को भाजपा ने गंभीरता से लिया है। हालांकि यह कहा जा रहा है कि मांझी की नाराजगी दूर नहीं हुई और वे बैठक से उठकर ही चले गए। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -