मंजर भोपाली ने मुनव्वर राना पर कसा तंज, कहा- 'यूपी में भाजपा सरकार बन गई, MP चले आओ मुनव्वर भाई'
मंजर भोपाली ने मुनव्वर राना पर कसा तंज, कहा- 'यूपी में भाजपा सरकार बन गई, MP चले आओ मुनव्वर भाई'
Share:

भोपाल: बीजेपी की सरकार बनने के पश्चात् उत्तर प्रदेश छोड़ देने का शायर मुनव्वर राना का बयान उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है। एमपी के शायर मंजर भोपाली ने मुनव्वर राना के बयान के बहाने उन पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश में तो बीजेपी की सरकार बन गई। अब यदि मुनव्वर राना मध्य प्रदेश आना चाहें तो मेरा घर खुला है। 

वही अपने फेसबुक पर मंजर भोपाली ने एक पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है, गुजारिश, मुनव्वर भाई घर हाजिर है...यूपी में बीजेपी की सरकार बन गई। बता दे कि मुनव्वर राना ने बोला था कि यदि ऐसा हुआ तो यूपी छोड़ दूंगा। इसके आगे उन्होंने लिखा है कि मैंने भोपाल में उनके लिए अपने फॉर्म हाउस पर एक घर तैयार कराया है। यदि वो एमपी आना चाहते हैं तो भोपाल उनकी सेवा के लिए हाजिर है। इसके आगे मंजर भोपाली ने एक शेर भी लिखा है। लेकिन उनसे एक गुजारिश है, “कम बोलिए जनाब जिहानत के बावजूद...”

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले मुनव्वर राना एक बयान बहुत सुर्ख़ियों में रहा था। मुनव्वर राना ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा था कि यदि उत्तर प्रदेश में दोबारा योगी आदित्यनाथ सीएम बनते हैं तो यह राज्य छोड़कर दिल्ली-कोलकाता चला जाऊंगा। उन्होंने बोला था कि मेरे पिता ने पाकिस्तान जाना मंजूर नहीं किया, मगर मुझे यह शहर, राज्य और अपनी मिट्टी छोड़नी पड़ी थी। 

'किसी भी मीडिया डिबेट में शामिल नहीं होंगे BSP के प्रवक्ता..', शर्मनाक हार के बाद मायावती का फैसला

कांग्रेस की शर्मनाक हार से आहत हुए दिग्गज नेता, गुलाम नबी के घर जुटेंगे G-23 के सदस्य

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -