बंद होने जा रहा है शो 'प्रेम बंधन', दुःखी हुए मुख्य कलाकार
बंद होने जा रहा है शो 'प्रेम बंधन', दुःखी हुए मुख्य कलाकार
Share:

दंगल टीवी का शो प्रेम बंधन इन दिनों चर्चाओं में है। इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है लेकिन इस शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। जी दरअसल यह शो जल्द ऑफएयर होने वाला है। यह शो 30 नवंबर 2020 को लॉन्च हुआ था लेकिन अब यह शो बंद होने वाला है। शो के बंद होने से इसके लीड एक्टर मनित जौरा काफी दुःखी हैं। आपको बता दें कि शो में मनित छवि पांडे के अपोजिट नजर आ रहे हैं और यह शो बालाजी टेलीफिल्मस के बैनर तले बना है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manit Joura (@manitjoura)

यह शो इन दिनों कई तरह के ट्विस्ट के साथ चल रहा है लेकिन इस बीच खबर आई है कि अब इसे ऑफएयर किया जा रहा है। शो को 12 जून को ऑफएयर कर दिया जाएगा। ऐसे में शो में मनित जौरा जो हर्ष शास्त्री का रोल निभा रहे हैं उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'उनके लिए इस शो से दूर होना मुश्किल हो रहा है।' उनका कहना है उन्होंने हर्ष शास्त्री के किरदार के लिए काफी मेहनत की थी। उन्होंने कहा, 'इस किरदार से मैं पर्सनली काफी अटैच हो गया था।'

आगे इस शो के लिए की गई अपनी कुर्बानी के बारे में बताते हुए मनित ने कहा- ''मेरे माता पिता कोविड पॉजिटिव थे। मेरी मां की हालत बेहद खराब थी। मैं उनसे मिलने जाना चाहता था। लेकिन हमारे पास प्रेम बंधन के एपिसोड्स नहीं थे, इसलिए मैं अपने पैरेंट्स से मिलने नहीं जा सका। हालांकि मेरा परिवार वहां मौजूद था, मैंने फोन पर ही कई चीजें अरेंज कीं। मैंने फिर फैसला किया कि मैं शूट करूंगा।'' आगे अपने कैरेक्टर पर बोलते हुए मनित ने कहा, ''मुझे नहीं पता कैसे लोग अपने कैरेक्टर से बाहर निकल पाते हैं। अभी मैं इतना ट्रेन्ड नहीं हूं।'' वैसे आपको हम यह भी बता दें कि शो प्रेम बंधन किस वजह से बंद हो रहा इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

गुजरात सरकार का बड़ा ऐलान - 7 जून से 100% कार्यक्षमता के साथ खुलेंगे सभी दफ्तर

पीएम मोदी ने की 'फ्लाइंग सिख' मिल्खा सिंह के जल्द से जल्द ठीक होने की कमाना

MP: 7 जिंदा कोरोना मरीजों को सरकारी रिकॉर्ड में बताया गया मृत, स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -