'दत्त की बायोपिक' से मनीषा कोइराला का लुक

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री मनीषा कोइराला बड़े लम्बे समय के बाद संजय दत्त की बायोपिक के जरिये सुनहरे परदे पर नजर आने वाली है. खबरों की माने तो इस फिल्म में मनीषा दिवंगत अभिनेत्री नरगिस दत्त का किरदार निभा रही है.

हाल ही में अब संजय की स्वर्गीय मां नरगिस दत्त के रूप में मनीषा कोईराला की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं. ख़ास बात यह है कि, शूटिंग स्थल से डायरेक्टर और क्रू के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में मनीषा मदर इंडिया स्टार की तरह युवा नजर आ रही हैं. बता दे कि, फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है.

इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में परेश रावल, सुनील दत्त व दीया मिर्जा मान्यता दत्त के किरदार में नजर आएंगी. मनीषा के फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1991 में सुभाष घई निर्देशित फिल्म 'सौदागर' से हुई थी. फिल्म में उस समय दो लीजेंड कलाकार राज कुमार- दिलीप कुमार एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई दिए थे. यह फिल्म उस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म साबित हुई थी. ख़ास बात यह है कि, पहली ही फिल्म ने कोइराला को रातों रात हिंदी सिनेमा का सुपरस्टार बना दिया था.

ये भी पढ़े

टेलीविजन और फिल्म के बीच बंटवारा नहीं होना चाहिए- करण

मां बनने के लिए बेसब्र है कैमरून डियाज

मनोज बाजपेयी के बारे में ये क्या बोल गए सिद्धार्थ मल्होत्रा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -