अपने घर को छोड़ने वाली हैं मनीषा कोइराला, लिया ये फैसला
अपने घर को छोड़ने वाली हैं मनीषा कोइराला, लिया ये फैसला
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला पिछले दो दशकों से मुंबई के डुप्लेक्स पेंटहाउस अपार्टमेंट में रही हैं. वो फिल्मों में अब कम ही नज़र आती हैं. आप जानते ही हैं कुछ समय पहले ही वो कैंसर से जुंग जीत कर आई है और अपनी नॉर्मल लाइफ जी रही हैं. लेकिन अब वह अपना घर बदलना चाहती हैं. ऐसे में यहां हम बात कर रहे हैं उनके घर की जिसे वो अब छोड़ना चाहती हैं. हाल ही में इसके बारे में पता चला है.

इसी के चलते उन्होंने अपने मौजूदा घर को बेचने का ऐलान कर दिया है. सूत्रों के अनुसार वह इससे भी अधिक बेहतर निवास में जाने की इच्छुक हैं. यानि वो अपने लिए नया घर खोज चुकी हैं और इससे बेहतर घर में जाना चाहती हैं. इस बारे में सूत्रों ने बताया कि मनीषा अंधेरी क्लब के सामने एक नई बिल्डिंग में जाना चाहती है, जहां कुछ फिल्मी सितारों को अक्सर देखा जाता है. नया घर जहां मनीषा के जाने की उम्मीद है, उसमें बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन और क्रिकेटर हरभजन सिंह जैसे सेलेब्स भी हैं. 

रितिक ने वहां रहने की योजना नहीं बनाई है. उन्होंने बिल्डिंग में अपनी पत्नी और दोनों बेटों के लिए इन्वेस्ट किया है. एक्ट्रेस अपार्टमेंट की 14 वीं और 15 वीं मंजिल पर रहती है जबकि 16 वीं मंजिल पर एक साफ-सुथरा टेरेक गार्डन भी है. एक्ट्रेस तमन्ना ने हाल ही में मुंबई में सबसे महंगा फ्लैट खरीदा है. एक्ट्रेस ने वर्सोवा में एक अपार्टमेंट के लिए प्रति वर्ग फुट रू. 80,778 अदा किए हैं. इस अपार्टमेंट में भी बॉलीवुड और टीवी कलाकार रहते हैं. तमन्ना का अपार्टमेंट जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर 22 मंजिला Bayview Building के 14 वें फ्लोर पर हैं. मनीषा को आखिरी बार राजकुमार हिरानी की बायोपिक 'संजू' में नरगिस का किरदार निभाते हुए देखा गया था.

 

अपने पिता के बाद अब अपने नाना के साथ बिग बी ने की फोटो शेयर

कबीर सिंह की सफलता के बाद बेहद सेक्सी नजर आई कियारा, देखें वीडियो

VIDEO : सड़क पर नजर आईं अनन्या, फैंस की भीड़ ने घेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -