मनीषा कोइराला ने रिलीज़ किया अपनी किताब Healed का कवर
मनीषा कोइराला ने रिलीज़ किया अपनी किताब Healed का कवर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला जो बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से सभी का लोहा मनवा चुकी हैं और आज भी किसी से कम नहीं हैं वो. मनीषा कोईराला का जीवन संघर्ष से भरपूर रहा है इस बारे में कुछ ही लोग जानते हैं. आपको बता दें, एक्ट्रेस ओवेरियन कैंसर को मात दे चुकीं हैं और मौत से लड़कर वापस आई हैं. इसी के बाद एक्ट्रेस ने कैंसर से अपनी लड़ाई को 'हील्ड' नामक पुस्तक में बयां किया है. मनीषा ने शनिवार को अपनी किताब का कवर फैन्स के साथ साझा किया जिसे आप भी देख सकते हैं यहां.

मनीषा ने किताब का कवर ट्वीट करते हुए लिखा 'कैंसर से उबरना जीवन को फिर से जीना औए खुद को फिर से पाने का सबक है.' आपको बता दें, मनीषा ने इस किताब को नीलम कुमार के साथ मिलकर लिखा है. इस किताब का उपशीर्षक बहुत ही खास है. उसका टाइटल है 'कैंसर ने कैसे मुझे नई जिंदगी दी.' मनीषा को कैंसर से जीते 6 साल गुजर चुके हैं. जहां इस बीमारी के दौरान के अपने समय को उन्होंने इस किताब में पिरोया है. जो हमें इस किताब में पढने को मिलेगा.

इसके अलावा उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में आई फिल्म संजू में मनीषा आखरी बार नजर आईं थीं. इस फिल्म में उन्होंने एक्ट्रेस नरगिस की भूमिका निभाई थी. जहां उनके काम को खूब सराहा गया. इसके साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस भी किया था.

तो इस वजह से बदली निक-प्रियंका ने शादी की तारीख

दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ तस्वीरें

Sacred Games 2 में अब टीवी का ये फनी कलाकार बनेगा विलेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -