इस मशहूर अभिनेता को मनीषा ने किया था डेट, छोटे कपड़े पहनने पर पड़ती थी डांट!

अपनी अदाओं और अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले मनीषा कोइराला का आज जन्मदिन है। मनीषा कोइराला ने अपने काम से सभी का दिल जीता है लेकिन उससे कही अधिक वह अपने निजी जीवन को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं। मनीषा कोइराला का नाम नाना पाटेकर संग जुड़ा है। जी हाँ, मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर ने एक साथ ‘खामोशी द म्यूजिकल’, ‘अग्निसाक्षी’ ‘युगपुरुष’ जैसी फिल्मों में काम किया और इन फिल्मों के बाद दोनों एक दूजे को दिल दे बैठे। कहा जाता है नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला की उम्र में 21 साल का फासला होते हुए भी दोनों एक दूजे से प्यार कर बैठे। उस समय नाना पाटेकर शादीशुदा थे लेकिन उनकी पत्नी नीलाकांति और उनके बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। इसी के चलते नाना मनीषा के करीब आ गए और दोनों को अक्सर साथ देखा जाने लगा।

कहा जाता है नाना मनीषा कोइराला को लेकर इतने पज़ेसिव थे कि फिल्म की शूटिंग के लिए यदि मनीषा छोटे कपड़े पहनती थी, तो नाना पाटेकर सेट पर ही उन्हें सुनाने लग जाते थे। उस समय मनीषा कोइराला अपने प्यार को रिश्ते का नाम देना चाहती थी, और वह नाना पाटेकर से शादी करना चाहती थी, लेकिन नाना अपनी पत्नी नीलाकांति को तलाक नहीं देना चाहते थे। काफी समय तक मनीषा के कहने पर भी नाना नहीं माने। वैसे दोनों का रिश्ता टूटने के पीछे शादी वजह नहीं थी बल्कि वजह थी आयशा जुल्का। कहा जाता है एक दिन मनीषा कोइराला ने आयशा जुल्का को नाना के कमरे में साथ-साथ देख लिया।

ऐसे में दोनों को एक कमरे में एक साथ देखकर मनीषा भड़क उठीं और नाना पर चिल्लाने लगीं, यहां तक कि मार-पीट की भी नौबत आ गई थी। उस समय नाना ने मनीषा को काफी समझाया लेकिन मनीषा नहीं मानी और देखते ही देखते दोनों अलग हो गए। वैसे मनीषा के करियर के बारे में बात करें तो उन्होने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है हालाँकि अब वह बहुत कम नजर आती हैं।

पीएम मोदी ने किया महर्षि अरविंदो को याद, बोले- हमें उतना सामर्थ्यवान बनना होगा जितना।।।

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में नौकरी पाने का अंतिम मौका आज, जल्द करें आवेदन

15 अगस्त की पूर्व संध्या पर महाराष्ट्र ने बनाया नया रिकॉर्ड, जानिए क्या हुआ ऐसा खास?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -