मोदी सरकार पर जमकर बरसे मनीष तिवारी, दूसरे कार्यकाल पर कसा तंज
मोदी सरकार पर जमकर बरसे मनीष तिवारी, दूसरे कार्यकाल पर कसा तंज
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस के बड़े नेता और लोकसभा सांसद मनीष तिवारी (Manish Tewari) द्वारा आज दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला गया है और  इस दौरान उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP)-राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) सरकार के दूसरे कार्यकाल को 96 दिन बीत चुके हैं और इस कार्यकाल में जो तीन शब्द जो प्रभावित करते हैं, वे हैं दमन, अत्याचार और अराजकता.  

सरकार पर अधिक हमलावर होते हुए उन्होंने आगे कहा कि, आज आर्थिक विकास दर पांच प्रतिशत है. हालांकि सिर्फ यही चिंता का कारण नहीं है. आज भारतीय अर्थव्यवस्था के मूल सिद्धांतों को विकृत किया जा रहा है और भारत की अर्थव्यवस्था की बुनियाद भी इससे खतरे में है.

मनीष तिवारी ने आगे बताया कि, पीएम मोदी का कहना है कि भारतीय अर्थव्यवस्था के मूल तत्व मजबूत हैं. गृह मंत्री ने भी इसे दोहराया है. हालांकि क्या कभी किसी ने वास्तव में सवाल किया है कि भारतीय अर्थव्यवस्था के मूल सिद्धांतों के संदर्भ में इसका क्या मतलब है. उनके मुताबिक, चीन के विपरीत, भारत अनिवार्य रूप से एक निजी अर्थव्यवस्था है. सरकार के व्यय और निवेश को छोड़कर भारतीय अर्थव्यवस्था में लोगों या निवेशकों का कोई विश्वास नहीं है. यही कारण है कि हमारी जीडीपी में कृषि का हिस्सा 14% के निम्न स्तर तक गिर गया है. मनीष ने सरकार को और भी कई मुद्दों पर घेरा हैं.

शशि थरूर ने दिया बड़ा बयान, कहा- जनता ने मोदी को वोट क्‍यों दिया

स्वामी चिन्मयानंद ने ​मीडिया के सामने रखा अपना पक्ष, कहा- कलंकित करने का हो रहा प्रयास

डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी पर विरोध के स्वर हुए तेज, लगभग हर जगह कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

VIDEO : कांग्रेस के इस दिग्गज नेता की शर्मनाक हरकत, सरेआम अपने सहयोगी को जड़ा थप्‍पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -