फिर बढ़ गई मनीष सिसोदिया की मुश्किलें, ED मामले में 5 अप्रैल तक हुई सजा
फिर बढ़ गई मनीष सिसोदिया की मुश्किलें, ED मामले में 5 अप्रैल तक हुई सजा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ चुकी है। दिल्ली की राउज ऐवेन्यू कोर्ट ने बुधवार को उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में डाल दिया है। इसका मतलब है कि कम से कम 5 अप्रैल तक अब उन्हें तिहाड़ जेल में ही रहना पड़ेगा।

बता दें कि बीते दिन सोमवार यानि (20 मार्च) को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने शराब घोटाले के CBI से जुड़े मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई थी। इससे पहले 17 मार्च को राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की ED रिमांड को 5 दिन और बढ़ाने का आदेश जारी किया गया था। उल्लेखनीय है कि दिल्ली के शराब घोटाले के केस में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सबसे पहले CBI ने करीब 8 घंटे की पूछताछ के बाद 26 फरवरी को हिरासत में ले लिया गया था। 

जिसके उपरांत सिसोदिया ने फ़ौरन सुप्रीम कोर्ट में अपनी गिरफ्तारी को चुनौती दी थी। हालांकि, शीर्ष अदालत से राहत न मिलने के बाद मनीष सिसोदिया ने दिल्ली सरकार में मंत्री पद से त्यागपत्र भी दे दिया था।  शराब घोटाले में सिसोदिया पर CBI के शिकंजे के बाद ED ने भी तिहाड़ जेल में पूछताछ करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

'मनरेगा का मजाक उड़ाने वाले भी कोविड के दौरान...', राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज

खत्म हुई केंद्र और दिल्ली सरकार के बीच खींचतान, आज पेश होगा बजट

नितिन गडकरी के ऑफिस में आया धमकी भरा कॉल, कहा- '10 करोड़ दो वरना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -