तिहाड़ जेल से सामने आया मनीष सिसोदिया का सन्देश, कहा- 'साहेब, आप मुझे परेशान कर...'
तिहाड़ जेल से सामने आया मनीष सिसोदिया का सन्देश, कहा- 'साहेब, आप मुझे परेशान कर...'
Share:

नई दिल्ली: मनीष सिसोदिया 26 फरवरी को सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद से तिहाड़ जेल में हैं। गुरुवार को उन्हें ईडी ने गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार आम आदमी नेता मनीष सिसोदिया ने दिल्ली की तिहाड़ जेल से एक संदेश भेजा है, जिसमें कहा गया है कि कारावास उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है लेकिन यह उनके हौसले को नहीं तोड़ सकता। सिसोदिया को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने 26 फरवरी को 2021-22 के लिए अब रद्द की जा चुकी दिल्ली आबकारी नीति के निर्माण और कार्यान्वयन में कथित भ्रष्टाचार के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। गुरुवार को उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार कर लिया।

वहीं मनीष ने अपनी ट्विटर हैंडल पर एक सन्देश लिखा है, उन्होंने लिखते हुए कहा है कि "साहेब जेल में डालकर मुझे कष्ट पहुँचा सकते हो,  मगर मेरे हौसले नहीं तोड़ सकते, कष्ट अंग्रेजो ने भी स्वतंत्रता सेनानियों को दिए, मगर उनके हौसले नहीं टूटे।
- जेल से मनीष सिसोदिया का संदेश. 

 

बता दें कि सीबीआई द्वारा गिरफ्तारी के बाद सिसोदिया ने दिल्ली कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने शुक्रवार को आबकारी नीति मामले में सिसोदिया को 17 मार्च तक ईडी की रिमांड पर भेजा जा चुका है। अदालत ने कहा कि उन्हें "विस्तृत और व्यापक पूछताछ और टकराव" के उद्देश्य से 7 दिनों की अवधि के लिए हिरासत में भेजा जा रहा है।

सुनवाई के दौरान मनीष सिसोदिया की ओर से पेश वरिष्ठ अधिवक्ता दयान कृष्णन ने सिसोदिया की 10 दिन की हिरासत की मांग वाली ईडी की याचिका का विरोध किया। वहीं मनीष सिसोदिया से पूछताछ करने के लिए 10 दिन की हिरासत की मांग कर रही है ताकि उसकी कार्यप्रणाली की पहचान की जा सके और समन किए गए अन्य लोगों का सामना किया जा सके।

शुरू हुआ हैदराबाद में पोस्टर वॉर, दिल्ली में हो रहा प्रदर्शन ED के सामने पेश होगी KCR की बेटी

महुआ मोइत्रा का बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे पर किया हमला, पूछा- "क्या खत्म होगी लोकसभा..."

अमेठी कांग्रेस ने लगाए स्मृति ईरानी के पोस्टर, कहा- 'सिलेंडर वाली MP वापस जाओ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -