'सत्येंद्र जैन की तरह होगा मनीष सिसोदिया का हश्र..', भाजपा का AAP पर हमला
'सत्येंद्र जैन की तरह होगा मनीष सिसोदिया का हश्र..', भाजपा का AAP पर हमला
Share:

नई दिल्ली: मुफ्त की रेवड़ियां यानी ‘फ्रीबीज’ (Freebies) को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने जब फ्रीबीज की बात की थी, उन्होंने किसी भी व्यक्ति का नाम नही लिया था, मगर, अरविंद केजरीवाल को लगा कि यह बात उनके ही लिए है। पात्र ने आगे कहा कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने जिस प्रकार से अवैध और अपात्र लोगों को ठेके दिए और अपने शराब माफिया दोस्तों का 144 करोड़ रुपया माफ करके याराना निभाया, उससे वह जान गए थे कि उनसे गलती हुई है।

संबित पात्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को पता है कि उनका हश्र सत्येंद्र जैन जैसा होने वाला है, इसलिए यह हंगामा और प्रेस वार्ता करके पहले से ही माहौल बनाने में लग गए हैं। बाद में कहेंगे कि मनीष पर जो करवाई हुई, उसका कारण हमारी प्रेस कांफ्रेंस  है। संबित पात्रा ने कहा कि केजरीवाल शिक्षा का ढिंढोरा पीटते रहते हैं, किन्तु उनके स्कूल मॉडल हम बता रहे हैं। भाजपा के प्रवक्ता ने कहा था कि दिल्ली सरकार के लोग कहते थे कि, 500 स्कूल खोल देंगे, जबकि 16 स्कूल बंद हो गए। यह RTI का जवाब है। 

पात्रा ने कहा कि, दिल्ली में 1030 स्कूल हैं, जिसमें 700 से ज्यादा स्कूल में प्रिंसिपल नहीं हैं, जबकि 745 स्कूल में विज्ञान की पढ़ाई नहीं होती है। इसके अलावा कई स्कूल में टीचर के पद रिक्त पड़े हैं। उन्होंने कहा कि मोहल्ला क्लिनिक नही ये 'हो हल्ला क्लिनिक' है। अमेरिका के राष्ट्रपति सो नहीं पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि डब्बे जैसे क्लिनिक है, जहां तीन आदमी बैठ नही सकते। अदालत ने कहा कि ये जब ट्रीटमेंट नही दे पा रहे हैं, तो इसका क्या लाभ है।

'कहीं ना हो जाए जदयू-भाजपा जैसा हाल', महागठबंधन के बाद सरकार को सताई ये बड़ी चिंता

फिर कोरोना पॉजिटिव पाई गईं सोनिया गांधी, बेटी प्रियंका भी हैं संक्रमित

रेलवे ट्रैक के पास मिला मंत्री के रिश्तेदार का शव, मचा हड़कंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -