शराब घोटाले में घिरे मनीष सिसोदिया को 21 मार्च तक खाली करना होगा सरकारी बंगला, जानें पूरा मामला ?

शराब घोटाले में घिरे मनीष सिसोदिया को 21 मार्च तक खाली करना होगा सरकारी बंगला, जानें पूरा मामला ?
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाला मामले में आरोपी और पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया का बंगला नंबर AB-17 मथुरा रोड नई शिक्षा मंत्री आतिशी को आवंटित कर दिया गया है. सिसोदिया को ये सरकारी बंगाल 21 मार्च तक खाली करना होगा.  बता दें कि पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया फिलहाल शराब घोटाले में ED की हिरासत में हैं. 26 फरवरी को CBI ने आबकारी नीति में कथित घोटाले के मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) नेता मनीष सिसोदिया को अरेस्ट किया था. 28 फरवरी को मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने मंत्री पद से त्यागपत्र दे दिया था.

बता दें कि आज मनीष सिसोदिया को दिल्ली की एक कोर्ट में पेश किया गया है. जहां ED ने उनकी रिमांड की मांग की है. स्पेशल CBI जज एम. के. नागपाल कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान ED ने कहा कि मनीष सिसोदिया से और पूछताछ की जानी है, जबकि मामले में अन्य आरोपी अरविंद, गोपीकृष्ण और संजय गोयल को आमने-सामने बिठाकर उनसे पूछताछ हो चुकी है. ED ने बताया कि, कुछ तथ्य सामने आए हैं. मोबाइल डाटा रिट्रीव किया गया है, जो कि बहुत अधिक है. सिसोदिया के क्लॉड से 1.23 लाख ईमेल डंप मिला है. आई कलाउड डेटा भी रिट्रीव किया गया है. इन सबको लेकर पूछताछ की जानी है.

बता दें कि, एक ओर AAP नेता मनीष सिसोदिया शराब घोटाले मामले में जेल में बंद है, तो वहीं दूसरी तरफ LG वीके सक्सेना राजधानी में शिक्षा क्षेत्र में हुए कामों की प्रशंसा कर रहे हैं. शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन LG ने सदन में अपने संबोधन में कहा कि दिल्ली सरकार शिक्षा और स्वास्थ्य के बुनियादी ढांचे में सुधार कर रही है.

'आपने खुद हार मान ली, हम सरकार बहाल नहीं कर सकते..', उद्धव ठाकरे को सुप्रीम कोर्ट की दो टूक

सामने आई राम मंदिर के गर्भगृह की तस्वीरें, यहीं विराजेंगे रामलला

गुजरात के ठग ने पहले खुद को बताया PMO अधिकारी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -