ऑक्सीजन संकट: SC की रिपोर्ट पर घिरी केजरीवाल सरकार, सिसोदिया बोले- ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं आई
ऑक्सीजन संकट: SC की रिपोर्ट पर घिरी केजरीवाल सरकार, सिसोदिया बोले- ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं आई
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना काल के दौरान पैदा हुए ऑक्सीजन संकट को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में एक बार फिर रार छिड़ गई है. सर्वोच्च न्यायालय द्वारा गठित एक पैनल की रिपोर्ट को आधार बनाकर भाजपा द्वारा लगाए गए आरोपों पर शुक्रवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रतिक्रिया दी है. मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा के नेता जिस रिपोर्ट का दावा कर अरविंद केजरीवाल को घेर रहे हैं, ऐसी कोई रिपोर्ट आई ही नहीं है.

मनीष सिसोदिया ने दावा किया कि भाजपा इस बारे में झूठ बोल रही है. शीर्ष अदालत ने एक ऑक्सीजन कमेटी बनाई थी, हमने कई सदस्यों से बात की है सभी ने यही कहा है कि उन्होंने कोई रिपोर्ट अप्रूव ही नहीं की है. मनीष सिसोदिया ने कहा कि जब कमेटी के सदस्यों ने कोई रिपोर्ट दी ही नहीं है, तो ये कौन-सी रिपोर्ट है. मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा वाले वो रिपोर्ट लाकर दिखाएं, जिसको शीर्ष अदालत द्वारा गठित कमेटी ने अप्रूव किया है. अभी ये पूरा मामला सर्वोच्च न्यायालय में है, ऐसे में इस तरह का षडयंत्र नहीं करना चाहिए. 

मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में जब ऑक्सीजन संकट था, तब उसकी पूरी जिम्मेदारी केंद्र सरकार की थी क्योंकि केंद्र ने ही ऑक्सीजन आपूर्ति का बंटाधार किया था. ये तथाकथित रिपोर्ट केवल भाजपा के कार्यालय में बनाई गई है और अब झूठा आरोप लगाया जा रहा है. मनीष सिसोदिया ने सवाल पुछा कि क्या मरीज, डॉक्टर, अस्पताल हर कोई झूठ बोल रहा है ऑक्सीजन के बारे में.

राहुल-सोनिया ने नहीं की मुलाक़ात, तो गुप्त बैठकें कर रहे सीएम अमरिंदर, समर्थन जुटाने की कोशिश

सिविल सोसाइटी ने मिजोरम के सीएम से कोविड-19 स्थिति पर चर्चा के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाने का किया आग्रह

स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा- अफ्रीकी देशों ने 61 मिलियन लोगों का किया गया टीकाकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -