लॉकडाउन: जमाखोरों पर बरसे मनीष सिसोदिया, कहा- ऐसे समय में मुनाफाखोरी हमारे धर्म में पाप
लॉकडाउन: जमाखोरों पर बरसे मनीष सिसोदिया, कहा- ऐसे समय में मुनाफाखोरी हमारे धर्म में पाप
Share:

नई दिल्ली: चीन, अमेरिका, ईरान, स्पेन और इटली सहित विश्व के 190 से ज्यादा देशों में हजारों लोगों की जान ले चुके कोरोना वायरस के खिलाफ इंसान की लड़ाई जारी है। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो ऐसे कठिन परिस्थिति में लोगों की मजबूरी का लाभ उठाने चाहते हैं। ऐसे में राज्य में लॉकडाउन के दौरान जमाखोरी करने वालों पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने हमला बोला है।

जमाखारों करने वालों को आड़े हाथों लेते हुए मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया है कि- 'कुछ लोग कोरोना लॉकडाउन को मुनाफ़े के मौक़े के रूप में भुना रहे हैं। ऐसा न करें। यह मानवता की सेवा का समय है।'  इस ट्वीट में मनीष सिसोदिया ने कहा है कि- 'जमाख़ोरी- मुनाफ़ाख़ोरी करके ऐसे वक्त अधिक पैसे कमाने का लालच हमारे धर्मों में पाप माना जाता है। यह अपने देश के साथ ग़द्दारी है।' 

वहीं, खाद्य और नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामलों के मंत्री इमरान हुसैन ने गुरुवार को विभाग के तमाम अधिकारियों के साथ एक हाई लेवल मीटिंग कर लॉकडाउन के दौरान खाद्यान वितरण की तैयारियों की समीक्षा की। मंत्री ने अधिकारियों को सुनिश्चित करने के लिए निर्देशित किया कि किसी भी हालत में जरुरी वस्तुओं की बिक्री पर अधिक चार्ज नहीं किया जाए। इसकी नियमित रूप से जांच कर जरुरी कार्रवाई की जाए।

कोरोना का खौफ, RBI ने अपने 50 कर्मचारियों को किया क्वारंटाइन

RBI ने किया रेपो रेट घटाने का ऐलान, 5 फीसद की भी विकास दर हासिल करना मुश्किल

कोरोना वायरस : भारत में संक्रमण का आंकड़ा 724 पहुंचा, अब तक 17 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -