US के 50% लोगों को लग चुकी वैक्सीन, सिसोदिया बोले- क्या हमारा काम ताली बजाने से चल जाएगा ?
US के 50% लोगों को लग चुकी वैक्सीन, सिसोदिया बोले- क्या हमारा काम ताली बजाने से चल जाएगा ?
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वैक्सीन की कमी को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा शासित दिल्ली सरकार लगातार केंद्र सरकार पर हमला कर रही है। इसी क्रम में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए मोदी सरकार पर तंज कसा है।

दरअसल अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने अपने आधिकारिक ट्वीट में बताया था कि 'आज तक, 50 प्रतिशत अमेरिकी वयस्कों को पूरी तरह से कोरोना वैक्सीन लगाई जा चुकी है। यह तो बड़ी बात है दोस्तों।' अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए सिसोदिया ने ट्वीट किया कि अमेरिकी राष्ट्रपति ने घोषणा की है कि अमेरिका में 50 फीसद आबादी को वैक्सीन लगाई जा चुकी है। हमें अपने देश में ऐसा ऐलान कब सुनने को मिलेगा? या हमारा काम केवल थाली और ताली बजाने से चल जाएगा? 
 
इससे पहले मंगलवार को आप MLA आतिशी ने कहा कि दिल्ली में लगातार दूसरे दिन युवाओं को कोई टीका नहीं लगाया गया है। कोवैक्सीन और कोवीशील्ड का स्टॉक समाप्त हो चुका है। दिल्ली में 18 से 44 वर्ष के युवाओं के पास अब प्राइवेट अस्पतालों में जाकर महंगे दामों पर वैक्सीन लगवाने के अलावा कोई भी रास्ता नहीं है। 45 वर्ष से अधिक उम्र की श्रेणी के लिए कोवैक्सीन की खुराक  खत्म हो चुकी है।

 

तमिलनाडु विधानसभा 3 कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव पारित करेगी: स्टालिन

50 प्रतिशत अमेरिकी वयस्कों का हुआ पूर्ण टीकाकरण: व्हाइट हाउस

केंद्रीय मंत्री ने केरल में हुई कोरोना से मौत की रिपोर्ट पर उठाया संदेह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -