राशन घोटाला : सिसोदिया ने कहा- दोषी को छोड़ेंगे नहीं, चाहे कोई मंत्री हो या अपराधी
राशन घोटाला : सिसोदिया ने कहा- दोषी को छोड़ेंगे नहीं, चाहे कोई मंत्री हो या अपराधी
Share:

देश में आये दिन कई प्रकार के घोटाले देखने को मिलते रहते है, हाल ही में जहां देश में सबसे बड़ा बैंक घोटाला हुआ था वहीं अब दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार भी घोटाले में घिर गई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, दिल्ली की सीएजी रिपोर्ट में राशन को लेकर बड़ी गड़बड़ी का खुलासा हुआ है. इस बड़े खुलासे के तहत आम आदमी पार्टी की सरकार जांच के घेरे में आ गई है. पार्टी के ख़िलाफ़ कई प्रकार के सवाल खड़े हो गए है. 

इस रिपोर्ट को देखते हुए हाल ही में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक बयान दिया है. उन्होंने विपक्षियों दलों को ललकारते हुए कहा है कि हमारे ऊपर आरोप नहीं लगे है, बल्कि आरोप तो मैं खुद लगा रहा हूँ. सिसोदिया ने विश्वास जताते हुए कहा कि इस घोटाले में जो कोई भी दोषा पाया जाएगा. उसे सजा दी जाएगी. उन्होंने कहा किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. चाहे कोई मंत्री हो या अपराधी हो या कोई एलजी हो. 

रिपोर्ट पर बात करते हुए सिसोदिया ने कहा कि इस रिपोर्ट में सब कुछ स्पष्ट रूप से लिखा हुआ है. यह सिर्फ 3 सालों का मामला नहीं है, बल्कि इसमें पिछले 8-10 सालों का कच्चा चिट्ठा है. उन्होंने यह भी कहा कि इस रिपोर्ट में गत 25 वर्षों के रिकॉर्ड भी निकलकर सामने आए हैं.

पड़ोसियों से बिगड़ते भारत के रिश्ते

संयुक्त राष्ट्र ने खोली आतंकियों की पोल

राहुल गाँधी के बयान पर बीजेपी कार्यकर्ता की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -