दरवेश यादव हत्याकांड: आरोपी मनीष की इलाज के दौरान मौत, अनसुलझी रह गई हत्या की गुत्थी
दरवेश यादव हत्याकांड: आरोपी मनीष की इलाज के दौरान मौत, अनसुलझी रह गई हत्या की गुत्थी
Share:

आगरा: उत्तर प्रदेश बार कौंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की आगरा दीवानी कचहरी परिसर के भीतर दिन दहाड़े गोली मारकर की गई हत्या मामले में आरोपित वकील मनीष शर्मा की गुरुग्राम में इलाज के 10वें दिन मौत हो गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम के मेदांता मेडी सिटी अस्पताल में उपचार के दौरान उसने आखिरी सांस ली. मनीष के परिवार वालों और आगरा पुलिस ने उसकी मौत होने की पुष्टि की है. 

मनीष के पिता रमेश बाबू शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि शनिवार को उपचार के दौरान लगभग ढाई बजे उनके पुत्र को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मनीष की अंत्येष्टि आगरा में होगी. उसने दरवेश को गोली मारने के बाद अपने आप को भी गोली मार ली थी. इसके बाद से ही उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी. मनीष को 13 जून को मेदांता में लाया गया था, उसके सिर में गोली लगी थी और इसके बाद मनीष कभी होश नहीं आया. 

दरवेश यादव हत्याकांड के सारे राज मनीष शर्मा के ही पास थे. ऐसे में पुलिस उसके ठीक होने की प्रतीक्षा कर रही थी, ताकि इस बात का खुलासा हो सके कि उसने दरवेश यादव की हत्या क्यों की ? किन्तु पूछताछ से पहले ही आरोपी की मृत्यु हो गई. दरवेश यादव की हत्या के बाद यूपी पुलिस ने कई प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की है. 

भाजपा नेता बोले, बाबा रामदेव की वजह से योग को दुनिया में मिली पहचान

NIT Trichy में इंजीनियर के पदों पर बी.टेक डिग्री पास करें आवेदन

योगा करते हुए सपना ने शेयर की तस्वीर और फैंस को दी ऐसी नसीहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -