शख्स ने नौकरी पर रखी लड़की, काम- 'फेसबुक खोलते ही थप्पड़ मारना'
शख्स ने नौकरी पर रखी लड़की, काम- 'फेसबुक खोलते ही थप्पड़ मारना'
Share:

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर गाहे-बगाहे ऐसी कहानियां और वीडियो वायरल हो जाते हैं, जो बेहद मजेदार होते हैं। ऐसे ही एक शख्स की कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसने एक ऐसी लड़की को जॉब पर रखा है, जो उसे ही थप्पड़ मारती है। यह लड़की उस शख्स को थप्पड़ तब मारती है, जब वह व्यक्ति फेसबुक इस्तेमाल करता है। शख्स ने इस लड़की को खुद इस नौकरी पर रखा है। दिलचस्प बात यह है कि इस खबर पर विश्व के सबसे दौलतमंद व्यक्ति एलन मस्क ने भी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल, यह घटना अमेरिका की है। एक रिपोर्ट के अनुसार, एक भारतीय मूल के अमेरिकी व्यक्ति ने फेसबुक की लत से तंग आकर यह फैसला लिया था। हालांकि यह मामला लगभग नौ वर्ष पुराना है, किन्तु हाल ही में यह एक बार फिर वायरल हो गया था। इसका एक वीडियो भी सामने आया। रिपोर्ट के अनुसार, सैन फ्रांसिस्को के ब्लॉगर मनीष सेठी ने एक महिला को नौकरी पर रखा था, जो हर बार फेसबुक ओपन करने पर उसे थप्पड़ मारती थी।

यही नहीं मनीष सेठी ने महिला को इस काम के लिए आठ डॉलर प्रति घंटे का ऑफर दिया, जिसके लिए उस महिला को मनीष के बगल में बैठकर काम करना पड़ता था। इस दौरान जैसे ही मनीष सेठी फेसबुक ओपन करता था, वह महिला उसे थप्पड़ मार देती थी। सेठी ने अपने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा था कि कारा नामक महिला को नौकरी पर रखने के बाद उनकी खुद की उत्पादकता 98 फीसद हो गई थी। 

बीच सड़क पर मालिक ने जला डाली अपनी ही कार, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

VIDEO: अचानक दुकान में घुस गई बाइक, अंदर बैठे थे ग्राहक और फिर...

क्या कोई 23 करोड़ के लिए अपने पैर कटवा सकता है ? इस आदमी ने ऐसा ही किया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -