इस बॉलीवुड एक्टर के कारण बदल गई थी मनीष पॉल की ज़िंदगी, आज है मशहूर होस्ट
इस बॉलीवुड एक्टर के कारण बदल गई थी मनीष पॉल की ज़िंदगी, आज है मशहूर होस्ट
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार होस्ट कहे जाने वाले एक्टर मनीष पॉल आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में आप सभी को बता दें कि मनीष का जन्म 3 अगस्त 1981 को हुआ था और मनीष बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और होस्टिंग के लिए जाने जाते हैं. वहीं मनीष बॉलीवुड के सभी बड़े अवॉर्ड शो को होस्ट करते और अपनी कॉमेडी से सबको गुदगुदाते नजर आते हैं और उनका होस्ट करने का तरीका सभी को पसंद है. ऐसे में मनीष इस समय बॉलीवुड में काफी चहेते हैं और वह सभी को पसंद आते हैं. वहीं एक बार मनीष को सलमान खान के शो 'दबंग द टूर' में विदेशी डांस करते देखा गया था और इसके अलावा मनीष 'कॉमेडी सर्कस', 'डांस इडिया डांस', और 'झलक दिखला जा' जैसे शो को होस्ट कर चुके हैं.

आप सभी को बता दें, 2016 में मनीष पॉल ने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया था और वह उस समय फैट से फिट हुए थे. मनीष आज भी इसका पूरा क्रेडिट बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को देते हैं. एक बार मनीष ने एक इंटरव्यू में बताया था की '2015 में मुझे सलामन के वल्ड टूर 'Da-Bang' के लिए कॉल आया था. मैनें सलमान को अपनी कंडिशन के बारे में बताया तब उन्होंने कहा की करो ये टूर अगले साल होगा. मैं बहुत खुश हुआ और तय किया की मुझे फिट होना पड़ेगा'.

आप सभी को बता दें कि मनीष ने अपनी फिल्म 'मिक्की वायरस' के लिए 14 KG वजन कम किया था और इसके लिए उन्हें सलमान ने कहा था. वहीं मनीष काफी स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करते हैं और इस कारण वह काफी फिट एक्टर हैं. वहीं अगर बात करें मनीष की पर्सनल लाइफ के बारे में तो मनीष ने अपनी बचपन की दोस्त संयुक्ता से 2007 में शादी कर ली थी और वह उनके साथ खूब खुश रहते हैं.

बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर इस एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

बॉलीवुड में नहीं चल पाया इस एक्टर का सिक्का तो लिया टीवी इंडस्ट्री का सहारा

दिन-रात सेट पर काम करने से बिगड़ी इस एक्टेस की तबियत, हुई इस गंभीर बीमारी का शिकार!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -