नए शो 'सुपर स्टार सिंगर' में होस्ट बनकर नजर आएँगे इंडियन आइडल 10 के यह फाइनलिस्ट

आप सभी ने अब तक टीवी के कई होस्ट देखे होंगे जो होस्ट के कारण चर्चाओं में आ जाते हैं. इन्ही में 'सुपर डांसर' शो को भी खूब पसंद किया जाता है इस शो को शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन अब बच्चों पर आधारित सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपर स्टार सिंगर' की शुरुआत करने जा रहा है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार यह शो 15 वर्ष से कम आयु के युवा गायकों को एक मंच प्रदान करेगा और म्यूजीशियन-सिंगर हिमेश रेशमिया और सिंगर जावेद अली को शो को जज करने के लिए चुना गया है.

आप सभी को बता दें कि इसके अलावा निर्माता नेहा कक्कड़ के साथ तीसरे जज के रूप में बातचीत कर रहे हैं और उनके अलावा शो में जावेद अली और हिमेश रेशमिया भी आ सकते हैं.आपको याद ही होगा कि नेहा और जावेद इंडियन आइडल सीजन 10 के जज भी रह चुके हैं और अब एक बार फिर दोनों इसी शो के जज बनकर नजर आएँगे. अब बात करें शो के होस्ट की तो इस चैनल ने प्रतिभाशाली अभिनेता मनीष पॉल को होस्ट के रूप में बताया है. आपको बता दें कि इनके साथ ही इंडियन आइडल 10 के फाइनलिस्ट नितिन कुमार भी इस शो के होस्ट के तौर नजर आ सकते हैं.

इसी के साथ यह खबर भी मिली है कि अगर सब कुछ सही रहा तो दोनों इस सिंगिंग रिएलिटी शो की होस्टिंग करते नजर आने वाले हैं और आपको याद हो तो मनीष को आखिरी बार इंडियन आइडल सीजन 10 को होस्टिंग करते हुए देखा गया था. वहीं अब बच्चों पर आधारित 'सुपर स्टार सिंगर' को 'सुपर डांसर' के खत्म होने के बाद सोनी एंटरटेन्मेंट टीवी पर दिखाया जाएगा ऐसी खबर सामने आई है.

हैक हुआ बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट का इंस्टाग्राम अकाउंट

एक बार फिर जज बनकर साथ नजर आएँगे हिमेश, जावेद अली और नेहा कक्कड़

कुमकुम भाग्य में इस किरदार में नजर आएँगे प्रियांक शर्मा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -