मनीष पांडे ने की अपने बल्ले से गर्लफ्रेंड की तुलना, कही हैरान करने वाली बात

टीम इंडिया (Team India) के मिडिल क्रम के बल्‍लेबाज मनीष पांडे (Manish Pandey) ने मजाकिया अंदाज में बोला कि उनकी 5 गर्लफ्रेंड्स बैग में हैं. दरअसल मनीष पांडे ने अपने बल्‍लों की तुलना गर्लफ्रेंडस से की. कर्नाटक के इस क्रिकेटर ने बोला कि वह अपने बल्‍लों से गर्लफ्रेंडस जैसा व्‍यवहार करते हैं. उन्‍होंने बताया कि जितना प्‍यार वो पत्‍नी अश्रिता शेट्टी से करते हैं, उतना ही वो अपने बल्‍लों से भी करते हैं. दिसंबर 2019 में मनीष पांडे ने मुंबई में एक्‍ट्रेस अश्रिता से विवाह की थी. 

हिंदुस्तान की तरफ से 26 वनडे, 38 टी20 मैच खेलने वाले मनीष पांडे ने खुलासा किया कि जब उनके बल्‍ले के किनारे से गेंद लगकर जाती है, तो वो अपने बल्‍ले से झगड़ते भी हैं. उनका मानना है कि सभी बैट गर्लफ्रेड्स उनके लिए खास है व दिल में अलग स्थान भी है. जिस बल्‍ले से इस खिलाड़ी ने आईपीएल में पहला शतक जड़ा था, उसका नाम उन्‍होंने शेडो बैट रखा है. मनीष ने बताया कि जब भी वे निराश हो जाते है या खुद को निर्बल महसूस करते हैं तो अपने शेडो बैट को अपने सीने से लगा लेते हैं व फिर इसके बाद वो बिल्‍कुल अच्छा हो जाते हैं.

बल्‍ले से कर लेते हैं लड़ाई: क्रिकबज के एक शो में मनीष पांडे ने बोला कि कई तरह से उनके बल्‍ले उनकी गर्लफ्रेंडस की तरह है. खासकर तब, जब वह मैच खेल रहे होते हैं व पत्‍नी आसपास नहीं होती. वह अपने बल्‍लों से झगड़ते भी हैं. जब गेंद किनारे से लगकर जाती है तो वह बल्‍ले से कहते हैं उन्‍हें लगता है कि वे बदल गए हो. उन्‍होंने बोला कि उनके बैग में पांच गर्लफ्रेंड्स है. सभी अलग- अलग मौकों के हिसाब से खास है. जैसे जब विश्‍वास हासिल करना होता है तो शेडो बैट का इस्‍तेमाल करते हैं. पिछले वर्ष 2019 वर्ल्‍ड कप के बाद मनीष पांडे की टीम इंडिया में स्थान बनी. हालांकि उन्‍हें ज्‍यादा मैच खेलने के मौके नहीं मिले. वह न्‍यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया (Team India) की टी20 व वनडे स्‍क्‍वॉड का भी हिस्‍सा थे. पिछले वर्ष उन्‍होंने विजय हजारे ट्रॉफी व सैयद मुश्‍ताक अली टी20 ट्रॉफी जीती. खास बात ये है कि टी20 टूर्नामेंट जीतने के बाद 24 घंटे के भीतर ही उन्‍होंने अश्रिता से विवाह कर ली थी. आईपीएल में पांडे सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्‍सा हैं.

ARLC : इन स्टेडियम में आयोजित होगी रग्बी लीग

जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर रिलीज़ हो सकता उनका फर्स्ट लुक, सामने आए खास वजह

कोहली ने की RSS संगठन सेवा भारती की प्रशंसा, बोले- आपने अद्भुत कार्य किया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -