OMG !! इस एक्ट्रेस के चक्कर में मनीष ने किया सृष्टि से ब्रेकअप
OMG !! इस एक्ट्रेस के चक्कर में मनीष ने किया सृष्टि से ब्रेकअप
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बिग बॉस के घर से निकलते ही टीवी एक्ट्रेस सृष्टि का ब्रेकअप हो गया है. जी हाँ, टीवी एक्टर मनीष नागदेव और सृष्टि रोड़े दोनों ने एक दूजे से अलग होने का फैसला लिया और सभी को चौका दिया. बताया जा रहा है कि मनीष ने सृष्टि को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया और अपने रिलेशनशिप में आई कड़वाहट का बड़ा इशारा दिया और फिर इसके बाद खुद एक इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप की बात कबूली.

जी हाँ, मनीष ने रिश्ता टूटने की वजह का खुलासा करते हुए बताया कि उन दोनों को तीन हफ्ते पहले इस बात का एहसास हुआ कि जैसा दोनों ने सोचा था और वैसा नहीं हो रहा और इसलिए दोनों ने ही अलग होना बेहतर समझा. वहीं अब सृष्टि से ब्रेकअप के महज कुछ दिनों के बाद ही मनीष ने सोशल मीडिया पर अपनी इंगेजमेंट रिंग्स की एक तस्वीर स्टोरी में शेयर कर फैन्स को चौका दिया है. आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर में एक तरफ लिखा है मनीष नागदेव और दूसरी तरफ विभा आनंद.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों ने सगाई कर ली है. आप सभी जानते ही होंगे कि विभा आनंद भी टीवी एक्ट्रेस है और तस्वीर के बिलकुल सेंटर में दो रिंग्स के बीच बड़े क्लियर शब्दो में लिखा है 'दी गिफ्ट' अब इसका मतलब यही निकाला जा रहा है कि मनीष ने एक्ट्रेस विभा आनंद के लिए है सृष्टि को छोड़ दिया है. वैसे दो मिनट बाद ही यह मनीष ने डीलीट कर दी और अब यह भी एक अफवाह बताई जा रही है. यह केवल अभी तक सवाल है इसका कोई जवाब सामने नहीं आया है लेकिन कहा यही जा रहा है कि मनीष ने सृष्टि को विभा के लिए छोड़ दिया है और रोहित सुचांती तो इस बातों में केवल एक बहाना है.

Video : राखी सावंत ने निकाली मोदी जी पर अपनी भड़ास, कहा- 'वोट नहीं मिलेंगे...'

एक बार फिर कंट्रोवर्सी में फंसे कपिल शर्मा, सनी लियोनी के लिए कही ऐसी बात

फ्लाइट में हुई हिना और करणवीर की मुलाक़ात, हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -