सृष्टि से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चले गए थे मनीष, बेस्ट फ्रेंड काम्या ने किया खुलासा
सृष्टि से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चले गए थे मनीष, बेस्ट फ्रेंड काम्या ने किया खुलासा
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि आज सुबह मनीष नागदेव ने सोशल मीडिया पर एक टेल-ऑल पोस्ट के साथ सभी को ये बताया कि सृष्टि रोड़े बेवफा है. ऐसे में हाल ही में मनीष की करीबी दोस्त काम्या पंजाबी ने इस बारे में खुलकर बात की है. जी हाँ, उन्होंने कहा "मनीष को धोखा दिया गया था. वह चार साल के लंबे रिश्ते के अचानक अंत के साथ आने में असमर्थ है. उन्होंने सगाई भी कर ली थी. जब आप इसके बारे में बात नहीं करते हैं, तो यह और अधिक कठिन हो जाता है, और इसके शीर्ष पर, आपको बुरे आदमी होने का आरोप लगाया जाता है. एक आदमी को हमेशा एक रिश्ते या शादी के लिए दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए है.''

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा "कोई आश्चर्य नहीं कि बिचारा आदमी डिप्रेशन में चला गया." जी हाँ, वहीं आगे काम्या ने कहा "मैं वहां थी और देखा कि कैसे उसने अपने बिग बॉस के कार्यकाल के दौरान अपने साथी का समर्थन किया और बदले में उसे यही मिला. उसने सिर्फ एक फोन कॉल से रिश्ता खत्म कर दिया. सहमत हु आप आगे बढ़ना चाहते हैं लेकिन कम से कम इसे सही तरीके से खत्म कर दें. "

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा "मुझे खुशी है कि मनीष ने आखिरकार सार्वजनिक होने का फैसला किया है. यह स्वीकार करने में कुछ भी गलत नहीं है कि आपके रिश्ते ने काम नहीं किया. मेरे पास मेरे आदमी के चले जाने के बाद भी बुरा समय था, लेकिन फिर मैंने इसे अपने अंदर समेटे रखा." आप सभी काम्या को इन दिनों शो शक्ति अस्तित्व के अहसास की में देख रहे होंगे. उन्होंने आगे कहा ''मैं मनीष के साथ हूँ जो परामर्श मांग रहा है और मुझे यकीन है कि वह खिलते हुए रंगों के साथ बाहर आएगा."

हिना खान के बाद यह एक्टर कहने वाला है कसौटी को अलविदा

रेप के आरोप में फंसे करण को मिली जमानत

बिग बॉस 13 में आने के पहले भोजपुरी क्वीन ने करवाया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -