'कलंक' देख, श्रीदेवी को याद कर भावुक हुए मनीष मल्होत्रा ने कही ये बातें
'कलंक' देख, श्रीदेवी को याद कर भावुक हुए मनीष मल्होत्रा ने कही ये बातें
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा को स्वर्गवासी एक्ट्रेस श्रीदेवी की याद आई है. असल में सरदिवि जैसी दिग्गज को हर कोई मिस करता है. उनके जैसी एक्ट्रेस कोई नहीं हो सकती और उनके फैंस आज भी उनकी यादों में डूबे रहते हैं. लेकिन आपको बता दें,  मनीष ने पहली बार मीडिया से श्रीदेवी को लेकर खुलकर बात की है और उन्हें लेकर अपने विचार व्यक्त किये हैं. बता दें कि मनीष ने हाल ही में अभिषेक वर्मन की फिल्म ‘कलंक’ में बतौर डिज़ाइनर काम किया है. इसी बीच श्रीदेवी की बात भी कही.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस फिल्म में श्रीदेवी भी काम करने वाली थीं लेकिन इस बीच उनके दुखद निधन की न्यूज़ ने सबको चौंका दिया. मीडिया से बातचीत में मनीष मल्होत्रा कहते हैं कि, ‘मैं जानता हूँ कि फिल्म में श्रीदेवी मैम रोल प्ले करने वाली थीं, आपको पता है कि मैं उनके कितने करीब था. हम लोगों ने फिल्म को लेकर डिस्कशन शुरू ही किया था कि श्रीदेवी जी के दुखद निधन की न्यूज़ आ गई’. ऐसे में हर किसी की सदमा लगा था. 

इसके आगे मनीष कहते हैं कि, ‘फिल्म के सेट्स पर कई बार ऐसा हुआ जब मुझे श्रीदेवी मैम की याद आई, मुझे लगा यदि वो हमारे बीच होतीं तो मैं इनसे कपड़े और जूलरी को लेकर डिस्कस करता’. वो कहते हैं कि फिल्म कलंक देखने के बाद मुझे सबसे पहले श्रीदेवी की याद आई थी. जानकारी दे दें, करण जौहर की इस फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त हैं. फिल्म इस 17 अप्रैल को रिलीज हुई है.

सोनाक्षी संग वायरल हुआ चंकी पांडेय की बेटी का वीडियो, इस हॉट लुक में आई नजर

इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म, शेयर किया नाम और फोटो

अक्षय की पत्नी ने उड़ाया केजरीवाल का मज़ाक, कर दिया ऐसा पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -