विकास दुबे पर बन रही फिल्म से सामने आया एक्टर का पहला लुक
विकास दुबे पर बन रही फिल्म से सामने आया एक्टर का पहला लुक
Share:

टीवी के कई शोज में अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत चुके अभिनेता मनीष गोयल ने फिल्म 'हनक' के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह फिल्म कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे की जिंदगी से प्रेरित बताई जा रही है। जी दरअसल इस फिल्म के एक दृश्य से मनीष का फर्स्ट लुक सामने आया है जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ketki Pandit Mehta (@ketkipanditmehta_)

इस फिल्म कि शूटिंग बीते रविवार से भोपाल में शुरू कर दी गई है। वैसे आप देख सकते हैं अभिनेता के लुक के बारे में क्रिएटिव प्रोड्यूसर केतकी पंडित मेहता ने हाल ही में बात की। उन्होंने कहा, "टेलीविजन की दुनिया में मनीष गोयल की एक बेहतरीन फैमिली मैन की ईमेज है, ऐसे में उन्हें एक क्रिमिनल के रूप में तब्दील करने में टीम को काफी मेहनत करनी पड़ी और खूब सारा रिसर्च भी करना पड़ा। इंटरनेट में उनकी देखी गई कुछ तस्वीरों में उनका लुक हमें विकास दुबे जैसा मालूम पड़ा। मनीष ने भी अपने लुक, हाव-भाव, बोली वगैरह पर बहुत काम किया है।"

वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस फिल्म को मार्च, 2021 में रिलीज किया जाने वाला है। इस फिल्म के बारे में मनीष ने बताया कि, 'बिकरू कांड पर बनने वाली फिल्म के डायरेक्टर वह खुद होंगे।' वैसे इस फिल्म के डायलॉग सुबोध पांडेय लिखने वाले हैं। अब बात करें विकास दुबे की तो उनके एनकांउटर के बाद उसके कई ऑडियो और वीडियो वायरल हुए थे और इन्ही वीडियो से विकास की दंगबई के किस्से पता चले थे।

'AAP' के नजरबंद वाले आरोपों को दिल्ली पुलिस ने बताया 'सरासर गलत'

पूर्व सांसद लवली आनंद ने किसानों के आंदोलन पर दी सरकार को चेतावनी

जल्द ही महाराष्ट्र सरकार शुरू करेगी 12,500 शिक्षाविदों का वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -