भारत के 51 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव भारतीय पैनोरमा में होंगे प्रदर्शित
भारत के 51 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव भारतीय पैनोरमा में होंगे प्रदर्शित
Share:

मणिपुर की दो फ़िल्में, 'इगी कोना (स्टेलोन माई पोनी)' और 'हाइवेज़ ऑफ़ लाइफ' भारत के 51 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI 2020) के भारतीय पैनोरमा में प्रदर्शित होंगी।

मणिपुरी फिल्म समीक्षक और फिल्म सोसाइटी ऑफ मणिपुर के अध्यक्ष मेघचंद्र कोंगबम ने कहा कि यह राज्य सिनेमा के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा, "यह मणिपुरी सिनेमा के लिए एक बड़ी उपलब्धि है कि राज्य की दो फिल्मों को 51 वें IFFI 2020 के भारतीय पैनोरमा में विभिन्न वर्गों में फीचर करने के लिए चुना गया है।" 'इगी कोना (स्टेलोन माई पोनी)' एक फीचर फिल्म है जिसमें बताया गया है कि कैसे पोलो खिलाड़ियों और उनके टट्टू को पोलो के जन्मस्थान में दुख का जीवन जीना पड़ता है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बॉबी वहीन्गबम मैपाकसाना हारोंगबम ने 90 मिनट की फीचर फिल्म का निर्देशन किया है, जबकि के सुशील देवी ने इसका निर्माण किया है। 'इगी कोना' उन 20 फीचर फिल्मों में से एक थी, जिन्हें फिल्म महोत्सव के लिए 183 समकालीन भारतीय फिल्म प्रविष्टियों में से चुना गया था। 'हाईवे ऑफ लाइफ' एक गैर-फीचर फिल्म है, जिसमें ट्रक ड्राइवरों के एक समूह के जीवन को दिखाया गया है, जो राष्ट्रीय राजमार्गों के माध्यम से मणिपुर के लोगों के लिए आवश्यक वस्तुओं को ले जाते हैं, कई बार अपनी जान जोखिम में डालते हैं। अमर Maibam ने फिल्म का निर्देशन किया है, जिसे हाल ही में ढाका में लिबरेशन डॉकफेस्ट 2020 में सर्वश्रेष्ठ फिल्म श्रेणी में सम्मानित किया गया है।

120 नई गौशाला खोलेगी योगी सरकार, सभी जिलाधिकारियों से माँगा प्रस्ताव

टीएन चुनाव 2021: राजनीतिक दौड़ में वारिस का नया सेट

केरल में 8 महीने के बाद फिर से खुले बार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -