मणिपुर के निर्दलीय विधायक अशब उद्दीन ने दिया इस्तीफा, JDU में हुए शामिल

इम्फाल: उत्तर प्रदेश और पंजाब सहित जिन 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, उनमें मणिपुर भी शामिल है. मणिपुर में भी सियासी हलचल बनी हुई है और अब जब वहां पर विधानसभा चुनाव के लिए एक महीने से कम का वक़्त रह गया है, एक निर्दलीय MLA मोहम्मद अशब उद्दीन ने कल शुक्रवार को मणिपुर विधानसभा की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया.

विधानसभा सचिव के मेघजीत सिंह ने कल शुक्रवार को इंफाल में जारी एक आधिकारिक बयान में कहा कि, 'जिरीबाम विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित MLA मोहम्मद अशब उद्दीन ने मणिपुर विधानसभा से अपनी सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है.' उन्होंने बताया कि MLA मोहम्मद अशब के इस्तीफे के बाद जिरीबाम विधानसभा सीट अब शुक्रवार (28 जनवरी 2022) से रिक्त हो गई है.

मोहम्मद अशब उद्दीन के इस्तीफे के साथ, 60 सदस्यीय मणिपुर विधानसभा में कुल मिलाकर अब आठ विधानसभा सीटें रिक्त हो गई हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विधायक की तरफ से इस्तीफा दिए जाने के बाद उनकी टिप्पणी के लिए उनसे संपर्क नहीं किया जा सका है. हालांकि स्थानीय अखबार संगाई एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, MLA अशब उद्दीन जनता दल यूनाइटेड में शामिल हो गए हैं.

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

'जो अपनी माँ का नहीं हुआ, वो जनता का क्या होगा..', नामांकन भरने के बाद सिद्धू पर बरसे मजीठिया

BJP में फिर से हो रही पार्टी छोड़ गए नेताओं की एंट्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -