बेटी से मिलने गए पिता नदी की तेज धार में बहा, झाड़ियों में मिली लाश
बेटी से मिलने गए पिता नदी की तेज धार में बहा, झाड़ियों में मिली लाश
Share:

इम्फाल: मणिपुर पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम बरढोढ़ी के रहने वाले 60 साल के ग्रामीण नाले के पानी के तेज बहाव के चलते पानी में बह गया और उसकी मौत हो गई। दो दिन बाद लोगों की नज़र झाड़ियों में फंसे उसके शव पर पड़ी। मृतक की शिनाख्त सहाली राम के रूप में की गई है। मणिपुर पुलिस चौकी में तैनात ASI संतोष सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि मृतक 9 अक्टूबर को अपने गांव से नदी पार करके बेटी नोनी के घर अमीटिकरा सलका गया था। 

बेटी और उसके ससुराल वालों से मुलाकात करने के बाद भोजन करके वो गांव वापस आ रहा था। इसके पहले बारिश होने की वजह से नदी, नाला उफान पर था। वृद्ध पानी के तेज बहाव के बीच नाले को पार करने का प्रयास करते समय खुद को संभाल नहीं पाया और कुछ दूर बहने के बाद झाड़ियों में फंसकर रह गया। 

देर शाम तक जब वृद्ध घर वापस नहीं लौटा, तो परिजनों ने नोनी के ससुराल पहुंचकर संपर्क किया। वहां से खाना खाने के बाद घर निकलने की सूचना मिलने पर उनकी चिंता और बढ़ गई। लगातार खोजबीन के बीच वृद्ध का शव झाड़ियों में फंसा मिलने के बाद इसकी जानकारी मणिपुर पुलिस को वृद्ध के पुत्र तेजराम केंवट ने दी थी, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

Petrol Diesel Price: जानिए आज क्या है पेट्रोल और डीजल के भाव

रघुराम राजन का मोदी सरकार पर हमला, कहा- एक व्यक्ति द्वारा फैसला लेना अर्थव्यवस्था के लिए घातक

केवल हिन्दू ही नहीं, बल्कि पुरे समाज की बेहतरी के लिए काम कर रहा RSS- मोहन भागवत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -