मणिपुर एनकाउंटर मामला: कल होगी सीबीआई डायरेक्ट की पेशी
मणिपुर एनकाउंटर मामला: कल होगी सीबीआई डायरेक्ट की पेशी
Share:

नई दिल्‍ली : सुप्रीम कोर्ट सोमवार को यानी की कल मणिपुर एनकाउंटर मामले में अगली सुनवाई करेगा. जस्टिस मदन बी लोकुर और जस्टिस यूयू ललित की अध्यक्षता वाली पीठ इस मामले में दोपहर दो बजे सुनवाई शुरू करेगी. इस मामले में सोमवार को एक बार फिर सीबीआई डायरेक्ट आलोक वर्मा सुप्रीम कोर्ट में पेश होंगे. दरअसल, पिछली सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई डायरेक्ट आलोक वर्मा पेश हुए थे. सीबीआई की ओर से अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर सुप्रीम कोर्ट ने सवाल उठाए थे.

बिजली मीटर वालों को मिलेगा लाखों रूपए का मुफ्त स्वास्थ्य बीमा

जस्टिस मदन बी लोकुर ने सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा से मामले में सवाल किया था कि  अब तक कोई गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई. सीबीआई डायरेक्टर ने कहा कि अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है, कुछ लोगों से पूछताछ जारी है. केस बहुत पुराना है, अब सीबीआई के पास उनसे हासिल करने के लिए कुछ नहीं है. इस जवाब पर कोर्ट ने कहा कि इसका मतलब तो यह हुआ कि  हत्यारे मणिपुर में आज खुलेआम घूम रहे हैं.

नाबालिक लड़कियां फिर हुई मानव तस्करी का शिकार

मामले में सीबीआई के तफ्तीश पर सवाल उठाने के बाद हालांकि कोर्ट ने कहा था कि ये हम अआप्की समझदारी पर छोड़ते है कि आप अपराधी को पकड़ते है या नहीं. सीबीआई डायरेक्टर ने कहा था कि वह जल्द इस पर फैसला लेंगे. सीबीआई डायरेक्ट ने कोर्ट को विश्वाश दिलाया था कि जल्द ही जाँच पूरी हो जायेगी.

ख़बरें और भी...

यहाँ है दुनिया की सबसे ऊँची शिव मूर्ति, बुर्ज खलीफा से होती है तुलना

बांग्लादेश : राजनीतिक पार्टियों में लड़ाई 6 की मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -