मणिपुर: कांग्रेस ने प्रतिमा भौमिक को केंद्रीय मंत्री पद से हटाने की मांग की
मणिपुर: कांग्रेस ने प्रतिमा भौमिक को केंद्रीय मंत्री पद से हटाने की मांग की
Share:

 

मणिपुर कांग्रेस ने मांग की है कि केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री प्रतिमा भौमिक को 6 जनवरी को इंफाल में युवा कांग्रेस और भाजपा युवा मोर्चा के बीच कथित रूप से झड़पों को बढ़ावा देने के लिए उनके पद से हटाया जाए।

राज्य कांग्रेस अध्यक्ष एन. लोकेन ने भौमिक पर झड़प का आरोप लगाया, जैसा कि कांग्रेस महासचिव और मणिपुर के पार्टी प्रभारी भक्त चरण दास ने किया था। भाजपा की युवा शाखा भाजयुमो के सदस्य कथित तौर पर पार्टी मुख्यालय के सामने कांग्रेस नेताओं सोनिया गांधी और राहुल गांधी के पुतले जलाने के बाद आपस में भिड़ गए।


पुलिस ने इससे इनकार करते हुए कहा कि दोनों गुट अलग हो गए हैं। भाजयुमो अध्यक्ष बरिश शर्मा के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा विफलताओं के विरोध में पुतले जलाए गए।

हालांकि, प्रतिनिधि एच. गोस्वामी ने कहा कि भाजपा सदस्यों ने कांग्रेस कार्यालय के बंद दरवाजे को लात मारी और नारेबाजी की, कांग्रेस ने कथित तौर पर भीड़ की हिंसा में शामिल होने के आरोप में इंफाल में भाजपा सदस्यों के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज किया है।

"इस तरह से पुतलों को आग लगाना केंद्रीय मंत्री की ओर से बेहद गैरकानूनी है।" दास ने सुझाव दिया कि प्रधानमंत्री उनके खिलाफ कार्रवाई करें। लोकेन के अनुसार, भाजपा अधिकारी इस तरह के अशिष्ट व्यवहार में लिप्त हैं क्योंकि यह स्पष्ट है कि पार्टी मार्च के चुनाव के बाद सत्ता हासिल नहीं कर पाएगी।

केंद्रीय कोयला एवं खान मंत्री के साथ वर्चुअल बैठक में सीएम बघेल ने किया ये आग्रह

'सिखों को इंडियन आर्मी से हटाने जा रही मोदी सरकार..', Video हुआ वायरल, जानें क्या है सच्चाई

भारतीय रेलवे ने उठाया बड़ा कदम, रद्द की 400 से अधिक ट्रेनें, यहां चेक करें लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -