मणिपाल हेल्थ एंटरप्राइजेज मलेशिया में अस्पताल के कारोबार में हिस्सेदारी का बने भाग
मणिपाल हेल्थ एंटरप्राइजेज मलेशिया में अस्पताल के कारोबार में हिस्सेदारी का बने भाग
Share:

मणिपाल हेल्थ एंटरप्राइजेज प्राइवेट लिमिटेड (मणिपाल हॉस्पिटल्स), भारत की सबसे बड़ी मल्टी-स्पेशियलिटी हेल्थकेयर प्रदाताओं में से एक, ने शुक्रवार को घोषणा की कि उन्होंने मलेशिया के क्लैंग में अपने अस्पताल के कारोबार को विभाजित करने के लिए एक निश्चित समझौते में प्रवेश किया है, हेल्थकेयर प्रदाता रिवाय सिमे डार्बी हेल्थ केयर (आरएसडीएच)। मणिपाल हॉस्पिटल्स ने एक बयान में कहा कि स्वामित्व का हस्तांतरण क्लोजर दायित्वों को पूरा करने के बाद होगा। 

2016 में, मणिपाल अस्पताल, क्लैंग एक उच्च अंत तृतीयक देखभाल अस्पताल है जिसे मलेशियाई सोसायटी फॉर क्वालिटी इन हेल्थ (MSQH) द्वारा मान्यता प्राप्त है, यह कहा गया है। दिलीप जोस, एमडी और सीईओ, मणिपाल हॉस्पिटल्स ने कहा: "हमें मलेशिया में एक मजबूत हेल्थकेयर फ्रैंचाइज़ी बनाई और विकसित होने पर गर्व है, जो उच्च गुणवत्ता, सस्ती और व्यापक स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने पर आधारित है। हम क्लैंग और आरएसडीएच में हमारी टीम को शुभकामनाएं देते हैं। जैसा कि वे विकास के अगले चरण के माध्यम से एक साथ अस्पताल ले जाते हैं। ” 

कंपनी के बयान में कहा गया है कि मणिपाल हॉस्पिटल्स कोलंबिया एशिया हॉस्पिटल्स इंडिया के सुचारू एकीकरण के लिए तैयार है, जब अधिग्रहण पूरा होने वाला है। यह विभाजन ऐसे समय में हुआ है जब मणिपाल हॉस्पिटल्स कोलंबिया एशिया हॉस्पिटल्स इंडिया के सुचारू एकीकरण के लिए तैयार है क्योंकि अधिग्रहण पूरा होने वाला है। अस्पताल समूह पूर्वी भारत में अपने पदचिह्न का विस्तार करने के लिए भी स्काउटिंग कर रहा है, जो वर्तमान में रेखांकित नहीं है और मौजूदा आत्मकथाओं में अपनी उपस्थिति को बढ़ाता है।

कोरोना की चपेट में आए उमर अब्दुल्ला, ट्वीट कर दी संक्रमित होने की जानकारी

भारत के भारोत्तोलन कोच ने उत्तर कोरिया वापसी फॉर्म ओलंपिक पर की खुशी व्यक्त

कोरोना पर CM योगी का बड़ा फैसला, अब सभी दफ्तरों-संस्थानों में 50% वर्कर ही करेंगे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -